Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Anant-Radhika's wedding: अनंत अंबानी की शादी से पहले होने वाला सामूहिक विवाह का वैन्यू बदला, ये है नई जगह

Annant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होने वाली है. शादी से पहले अंबानी परिवार ने कई प्री-वेडिंग समारोहों का आयोजन किया है. इसमें वंचितों के लिए एक सामूहिक विवाह का आयोजन भी शामिल है.  

Anant-Radhika's wedding: अनंत अंबानी की शादी से पहले होने वाला सामूहिक विवाह का वैन्यू बदला, ये है नई जगह
Stop
Sudeep Kumar|Updated: Jul 02, 2024, 12:00 AM IST

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी से पहले अंबानी परिवार 2 जुलाई यानी मंगलवार को वंचित परिवारों के लिए एक सामूहिक विवाह का आयोजित कर रहा है. लेकिन इस सामूहिक विवाह से एक दिन पहले विवाह स्थल बदल दिया गया है. पहले यह सामूहिक विवाह 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में होने वाला था. अब यह सामूहिक विवाह शाम 4 बजे ठाणे के रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में होगा.

मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है. शादी का जश्न पहले ही शुरू हो चुका है. इसकी शुरुआत 29 जून को अंबानी के निवास एंटीलिया में एक अंतरंग पूजा समारोह से हुई.

तीन दिवसीय शादी कार्यक्रम

हाल ही में दूसरा प्री वेडिंग जश्न 29 मई को इटली में शुरू हुई और 1 जून को फ्रांस में समाप्त हुई. इससे पहले मार्च में जामनगर में प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन था. इसमें मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों सहित एक हजार से ज्यादा मेहमान शामिल हुए थे.

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तीन दिनों तक चलेगी. शादी कार्यक्रम के तहत 12 जुलाई को 'शुभ विवाह', 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन 'मंगल उत्सव' होगा. इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है. तकरीबन 1000 मेहमानों को बुलाया गया है. 

 

{}{}