trendingNow12139125
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Anant-Radhika Wedding: मार्क जुक़रबर्ग की बीवी को पसंद आ गई अनंत अंबानी की घड़ी, जानिए कितनी है कीमती?

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी काफी चर्चा में हैं. इस सेरेमनी में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची हैं. तीन दिन की प्री-वेडिंह सेरेमनी आज यानी 3 मार्च को खत्म हो रही है.

Anant-Radhika Wedding: मार्क जुक़रबर्ग की बीवी को पसंद आ गई अनंत अंबानी की घड़ी, जानिए कितनी है कीमती?
Stop
Shivani Sharma|Updated: Mar 03, 2024, 04:44 PM IST

Anant-Radhika Pre Wedding Cereomony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी काफी चर्चा में हैं. इस सेरेमनी में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची हैं. तीन दिन की प्री-वेडिंह सेरेमनी आज यानी 3 मार्च को खत्म हो रही है. इस प्रोग्राम में बिल गेट्स, इवांका ट्रंप से लेकर मार्क जुकरबर्ग और गूगल से सीईओ समेत कई दिग्गज लोग पहुंच हैं. 

इस सेरेमनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो ऐसा देखने को मिल रहा है, जिसमें मार्क जुकरबर्ग की वाइफ अनंत की घड़ी देखकर हैरान हो गई.

घड़ी देखकर हैरान हुई जुकरबर्ग की पत्नी

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में मार्क और उनकी पत्नी प्रिसला भी शामिल हुई थी. इस फंक्शन में अनंत अंबानी से बातचीत करते हुए अचानक जुकरबर्ग की पत्नी की नजर अनंत अंबानी की घड़ी पर पड़ी और वह उसे देखकर हैरान हो गईं. फिर वह उस घड़ी के बारे में अनंत से काफी बातचीत करती नजर आई. 

कितनी आंकी जा रही कीमत?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत अंबानी की इस घड़ी की कीमत 14 से 18 करोड़ रुपये आंकी जा रही है. यह 'पाटेक फिलिप' की 'ग्रैंडमास्टर चाइम' घड़ी है, जिसको देखकर के प्रिसला हैरान हो गई. इस घड़ी में रिवर्सिबल केस, इंडिपेंडेंट डायल और छह पेटेंटेड इनोवेशन टाइप के कई खास फीचर्स हैं. 

घड़ी में लगे कई हीरे

इसके अलावा अनंत की घड़ी में कई बेशकीमती हीरे और पन्ने भी लगे हुए थे. अनंत अंबानी की घड़ी के बारे में बात करते हुए मार्क जुकरबर्ग की वाइफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर के सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

Read More
{}{}