trendingNow12366834
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

बिजनेस क्लास की टिकट थी और Air India ने... एयरलाइन पर क्यों भड़का ग्रैमी अवार्ड विनर म्यूजिशियन

Air India News: रिकी केज ने कहा है कि एक साल में मेरे साथ ऐसा तीसरी बार हो रहा है. मैंने एयर इंडिया से बिजनेस क्लास टिकट बुक किया और उसे इकोनॉमी में बदल दिया गया.

बिजनेस क्लास की टिकट थी और Air India ने... एयरलाइन पर क्यों भड़का ग्रैमी अवार्ड विनर म्यूजिशियन
Stop
Sudeep Kumar|Updated: Aug 03, 2024, 08:14 PM IST

Air India Service: ग्रैमी पुरस्कार विजेता रिकी केज ने एयर इंडिया पर आरोप लगाया है कि एयरलाइन ने शनिवार को उनके बिजनेस क्लास के टिकट को इकोनॉमी में बदल दिया. एयर इंडिया ने अपनी सफाई में कहा है कि तकनीकी कारणों से विमान को पूरी तरह इकनॉमी क्लास में बदल दिया गया था. यही वजह है कि रिकी केज के बिजनेस क्लास के टिकट को इकोनॉमी में बदला गया.

एयर इंडिया ने आखिरी मिनट में हुए बदलाव के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हुए नियमों के अनुसार रिफंड शुरू कर दिए हैं. केज ने शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर कहा कि उनके बिजनेस क्लास के टिकट को इकोनॉमी टिकट में बदल दिया गया और एयरलाइन के कर्मचारी ने उनके साथ गलत व्यवहार किया. 

एक साल में तीसरी बारः म्यूजिशियन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केज ने लिखा, "वाह.. एक साल में मेरे साथ ऐसा तीसरी बार हो रहा है. मैंने एयर इंडिया पर मुंबई से बेंगलुरु के लिए बिजनेस क्लास टिकट बुक किया और उसका भुगतान किया. जब मैं फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचा तो कर्मचारी ने मुझे बताया कि मेरी टिकट इकोनॉमी में बदल दिया गया है और वे मुझे रिफंड नहीं दे सकते.

म्यूजिशियन ने आगे लिखा, "अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण परिचालन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन इसके लिए तेजी से और प्रभावी समाधान न देना पूरी तरह से अपराध है. उसमें भी एयर इंडिया जैसी ब्रांड के लिए यह उचित नहीं है."

तकनीकी कारणों से किया गया बदलावः एयर इंडिया

वहीं, एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि तकनीकी कारणों से आज सुबह मुंबई से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाले विमान को पूरी तरह से इकनॉमी क्लास में बदल दिया गया. बिजनेस क्लास में बुक किए गए सभी यात्रियों को बदले गए विमान की पहली पंक्ति में जगह दी गई और बीच में एक सीट खाली रखी गई.

 

Read More
{}{}