Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

शर्म नाम की कोई 'चीज' नहीं है! Amul ने दी ऐसी सफाई जो सोशल मीडिया पर छाई

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें Amul Sharam Cheese का फोटो दिख रहा है. इस पोस्ट से पता चलता है कि यह अमूल का प्रोडक्ट है. Amul की तरफ से इस वायरल मैसेज को लेकर सफाई दी गई है.

शर्म नाम की कोई 'चीज' नहीं है! Amul ने दी ऐसी सफाई जो सोशल मीडिया पर छाई
Stop
Shivani Sharma|Updated: Dec 21, 2023, 10:30 PM IST

Amul का दूध, दही, पनीर, चीज़ तो आप सभी ने खाया ही होगा. अमूल के प्रोडक्ट की देशभर में अपनी अलग पहचान है. फिलहाल अब ब्रांड के नाम को खराब करने के लिए किसी ने सोशल मीडिया पर 'शरम चीज़' को अमूल कंपनी का बताकर वायरल कर दिया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें Amul Sharam Cheese का फोटो दिख रहा है. इस पोस्ट से पता चलता है कि यह अमूल का प्रोडक्ट है. 

फिलहाल अब कंपनी की तरफ से इस पोस्ट को लेकर सफाई दी गई है. अमूल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करके सभी को साफ कर दिया है कि इस तरह का कोई भी प्रोडक्ट कंपनी की तरफ से नहीं निकाला गया है. इस घटिया पनीर के चलते अमूल जैसी बड़ी और मशहूर कंपनी का नाम खराब हो रहा है क्योंकि शरम का पनीर उस क्वालिटी का नहीं है.

Amul ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

Amul ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी देते हुए बताया है कि वॉट्सऐप और सोशल मीडिया पर अमूल का नाम बदनाम करने के लिए एक फर्जी मैसेज वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को AI की मदद से बनाया गया है. इसमें काफी क्रिएटिविटि करके 'अमूल शर्म चीज' नाम का एक नए तरीके का Cheese बनाया है. 

AI की ली गई मदद

जब यह पोस्ट हमारी कंपनी को मिला तो हमने देखा कि पैक को बनाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया गया है. यह काम अमूल का नाम बदनाम करने के लिए किया गया है. इस तरह के काम के लिए अमूल ब्रांड का इस्तेमाल करना गलत है. 

अमूल ने ग्राहकों को दिलाया आश्वासन

अब अमूल ने अपने ग्राहकों से कहा है कि हम देशभर के ग्राहकों को यह आश्वासन दिलाना चाहते हैं कि इस पोस्ट में दिखाया गया पैक अमूल का नहीं है. इस पोस्ट को मिसइंफोर्मेशन के लिए इस्तेमाल किया गया है. इस पोस्ट से अमूल ग्राहकों के बीच काफी चिंता बढ़ गई है, लेकिन अब आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. 

टोल फ्री नंबर से कर सकते हैं संपर्क

इसके साथ ही अमूल अनुरोध किया है कि कृपया आप इस मैसेज को अपने परिवार और दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें. इसके साथ ही उन लोगों को अमूल पनीर की अच्छाई के बारे में भी बताइए. इसके अलावा अगर आपको किसी भी तरह की शिकायत है तो आप उसके लिए हमारे टोल फ्री नंबर 1800 258 3333 पर संपर्क कर सकते हैं. 

{}{}