trendingNow11328670
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

IPO Update: 14,996 रुपये लगाने वाले निवेशकों को मिलेगा मोटा फायदा! ग्रे मार्केट में प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे शेयर्स

IPO News in India: ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी कल यानी गुरुवार को शेयर्स अलॉट कर सकती है. इस आईपीओ को निवेशकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. 

स्टॉक मार्केट अपडेट
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 31, 2022, 05:12 PM IST

Dreamfolks Services IPO Allotment Status: आईपीओ बाजार में कई कंपनियों के शेयर्स ने निवेशकों को लिस्टिंग पर मोटा फायदा कराया है. अगर आपने भी ड्रीमफॉक्स सर्विसेज के आईपीओ में पैसा लगाया है तो जल्द ही आपके खाते में शेयर्स आ सकते है. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी कल यानी गुरुवार को शेयर्स अलॉट कर सकती है. इस आईपीओ को निवेशकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. कंपनी का आईपीओ 56.68 गुना सब्सक्राइब हुआ है. 

कितनी मिली हैं बोलियां?
नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, ड्रीमफॉक्स के आईपीओ को 94,83,302 शेयरों की पेशकश पर 53,74,97,212 शेयरों के लिए बोलियां मिली हैं.

खुदरा निवेशकों की तरफ से कितनी मिली बोलियां?
आपको बता दें QIB की तरफ से कंपनी का आईपीओ 70.53 गुना सब्सक्राइब हुआ है. इसके अलावा खुदरा निवेशकों की तरफ से 43.66 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है. हीं गैर-संस्थागत निवेशक श्रेणी में 37.66 गुना सब्सक्राइब हुआ. इसके अलावा एंकर निवेशकों ने 253 करोड़ जुटाए हैं. 

क्या है ग्रे मार्केट में प्राइस?
ड्रीमफॉक्‍स के शेयर्स ने निवेशकों को जोरदार समर्थन दिया है. कंपनी के शेयर्स ग्रे मार्केट में प्रीमियम पर ट्रेंड कर रहे हैं. बुधवार को भी ग्रे मार्केट में ड्रीमफॉक्‍स शेयर 95 रुपये प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है.

क्या है कंपनी का कारोबार?
ड्रीमफॉक्स सर्विसेज एसेट-लाइट बिजनेस मॉडल पर वर्क करती है. कंपनी 2008 से इस कारोबार में जुड़ी हुई है. कंपनी Dreamfolks Services यात्रियों को एयरपोर्ट पर फूड, स्पा और लाउंज की भी सुविधा उपलब्ध कराती है. आप आज से यानी 24 अगस्त से 26 अगस्त तक इसमें पैसा लगा सकते हैं. आईपीओ का इश्यू साइज 562 करोड़ रुपये था और कंपनी ने एंकर निवेशकों से 253 करोड़ रुपये जुटाए हैं.

Read More
{}{}