trendingNow12327144
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

मुंबई वालों पर महंगाई का अटैक, CNG-PNG हुई महंगी, आज रात से बढ़ेंगे दाम, चेक कर लें नई कीमतें

महंगाई का एक झटका और लगा है. मुंबई में सीएनजी, पीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. महानगर गैस लिमिटेड ने मुंबई में सीएनजी, पीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है.  मुंबई में CNG-PNG गैस मुहैया कराने वाली महानगर गैस लिमिटेड( Mahanagar Gas Limited) ने कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला किया.

cng
Stop
Bavita Jha |Updated: Jul 08, 2024, 06:29 PM IST

CNG-PNG Rate hike: मुंबई पहली ही बारिश में पस्त हो गई है. एक रात की बारिश ने मुंबई को जलमग्न कर दिया है, मुंबई के अधिकांश इलाके पानी से भरे हैं. मूसलाधार बारिश के बीच मुबंई वालों को महंगाई का झटका लगा है. मुंबई वालों को अब सीएनजी-पीएनजी के लिए ज्यादा जेब ढ़ीली करनी पड़ेगी. 

महंगाई का एक झटका और लगा है. मुंबई में सीएनजी, पीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. महानगर गैस लिमिटेड ने मुंबई में सीएनजी, पीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है.  मुंबई में CNG-PNG गैस मुहैया कराने वाली महानगर गैस लिमिटेड( Mahanagar Gas Limited) ने कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला किया. हमारे संवाददाता रितेश यादव के मुताबिक नई दरें आज आधी रात के बाद से लागू हो जाएंगी. 

कितनी बढ़ी कीमतें 

गैस की लागत में लगातार हो रही बढ़ोतरी को आंशिक रूप से कम करने के लिए, MGL ने मुंबई और उसके आसपास सीएनजी की डिलीवरी कीमत में 1.50 रुपये/किग्रा और घरेलू पीएनजी की डिलीवरी कीमत 1.00 रुपये/एससीएम बढ़ाने का फैसला किया है. MGL के इस फैसले के बाद 8 जुलाई की मध्य रात्री के बाद से सभी टैक्स के साथ मुंबई और इसके आसपास के इलाके में सीएनजी की नई डिलीवरी कीमतें 75.00 रुपये/किलोग्राम होंगी . वहीं घरेलू पीएनजी की कीमत 48.00 रुपये/एससीएम होगी. 

Read More
{}{}