trendingNow12335387
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

अनंत अंबानी की शादी में बारातियों को गिफ्ट में मिली सोने की घड़ी, कीमत इतनी कि दिल्ली-एनसीआर में खरीद लेंगे लग्जरी 3BHK फ्लैट

Anant Ambani Wedding Gift. उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई.  12 जुलाई को अनंत- राधिका से सात फेरे लिए. देश-दुनिया से नामचीन हस्तियां इस शादी में शामिल हुई. अगले तीन दिनों तक शादी का फंक्शन चलेगा.

anant ambani wedding
Stop
Bavita Jha |Updated: Jul 14, 2024, 11:51 AM IST

Anant Ambani Wedding Gift. उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई.  12 जुलाई को अनंत- राधिका से सात फेरे लिए. देश-दुनिया से नामचीन हस्तियां इस शादी में शामिल हुई. अगले तीन दिनों तक शादी का फंक्शन चलेगा. इस शादी में अंबानी परिवार ने पानी की तरह पैसा बहाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत और राधिका की शादी दुनिया की अब तक की सबसे महंगी शादी है. 

अनंत ने दोस्तों को दिया खास तोहफा

अनंत-राधिका की शादी में बाराती के तौर पर शामिल हुए लोगों को तोहफा दिया गया. अनंत अंबानी ने अपने खास दोस्तों को खूबसूरत और बेशकीमती तोहफा गिफ्ट किया. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनंत ने बाराती के तौर पर शामिल हुए अपने खास दोस्तों को सोने की घड़ी गिफ्ट की. रोज गोल्ड डायल वाली इन घड़ियों की कीमत करोड़ों में है. 

अनंत अंबानी ने दोस्तों को गिफ्ट की सोने की घड़ी 

फेमस लग्जरी ब्रैंड Audemars Pigue की स्पेशल एडिशन घड़ियां अनंत अंबानी के दोस्तों के लिए तैयार की गई. 18 कैरेट गोल्ड से बनी इन घड़ियों में सफायर क्रिस्टल लगे डार्क ब्लू डायल हैं.   कंपनी ने अनंत अंबानी के दोस्तों के लिए लिमिटेड एडिशन घड़ियों की 25 पीस तैयार की. इन घड़ियों की कीमत का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि जितनी इसकी प्राइस है, उतने में आप दिल्ली-एनसीआर में 3 कमरों का लग्जरी फ्लैट खरीद सकते हैं.  

अनंत ने दोस्तों को किया खास तोहफा 

अनंत अंबानी ने शाहरूख खान, रणवीर सिंह, शिखर पहाड़िया समेत अपने खास दोस्तों को ये लग्जरी घड़ी गिफ्ट की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी पर 4000-5000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.  इस शादी में इंटरनेशनल पॉप सिंगर से लेकर दुनियाभर की मशहूर हस्तियां पहुंची. अमेरिकन मीडिया पर्सनालिटी किम कार्दशियन, छोटी बहन ख्लो के साथ पहली बार भारत अंबानी की शादी में पहुंचीं.  इनके अलावा सैमसंग इलेक्ट्रिक के चेयरमेन ली जाए-योंग, यूके के पूर्व प्राइम मिनिस्टर बोरिस जॉनसन, एक्टर जॉन सीना जैसे स्टार्स शामिल हुए थे.  इसके अलावा जस्टिन बीबर, रिहाना, बैकस्ट्रीज बॉयज, सिंगर पिटबुल, आंद्रेया बोसिलेई,कैटी पैरी, शकीरा, कोल्डप्लेट जैसे स्टार्स ने परफॉर्म किया.  

Read More
{}{}