trendingNow12332114
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Anant Radhika Wedding: चांदी का स‍िक्‍का, म‍िठाई और...अनंत की शादी पर र‍िलायंस के एम्‍पलाई को क्‍या-क्‍या म‍िला?

Anant Ambani Marriage Gift: नीता और मुकेश अंबानी ने अपने लाखों कर्मचार‍ियों को अनंत की शादी के मौके पर खास ग‍िफ्ट द‍िया है. इस ग‍िफ्ट की फोटो और वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. आइए देखते हैं इस ग‍िफ्ट बॉक्‍स के अंदर क्‍या-क्‍या है?

Anant Radhika Wedding: चांदी का स‍िक्‍का, म‍िठाई और...अनंत की शादी पर र‍िलायंस के एम्‍पलाई को क्‍या-क्‍या म‍िला?
Stop
Kriyanshu Saraswat|Updated: Jul 12, 2024, 07:29 AM IST

Anant Ambani Marriage Return Gift: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मुंबई में एक शानदार शादी समारोह में राध‍िका और अनंत की शादी होने जा रही है. शादी के मौके पर आने वाले मेहमानों के ठहरने की व्‍यवस्‍था 5 स्‍टार होटल में की गई है और उन्‍हें लग्जरी गिफ्ट्स दिये जा रहे हैं. इसके अलावा रिलायंस के कर्मचारी भी इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं. कंपनी की तरफ से उन्‍हें एक गिफ्ट बॉक्स द‍िया गया है.

गिफ्ट बॉक्स की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर कीं

रिलायंस के कई कर्मचारियों ने आज होने जा रही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मिले गिफ्ट बॉक्स की तस्वीर और वीड‍ियो सोशल मीडिया पर शेयर क‍िये हैं. लाल रंग के गिफ्ट बॉक्स पर गोल्‍डन कलर में ल‍िखा है 'देवी-देवताओं के आशीर्वाद से, हम अनंत और राधिका की शादी का जश्‍न मनाते हैं. शुभकामनाओं सहित, नीता और मुकेश अंबानी.'

ग‍िफ्ट बॉक्‍स के अंदर क्‍या-क्‍या?
अंबानी फैम‍िली की तरफ से अनंत की शादी के मौके पर जो ग‍िफ्ट बॉक्‍स द‍िया गया है, उसके अंदर हल्दीराम की नमकीन के चार पैकेट, मिठाई का एक डिब्बा और एक चांदी का सिक्का था. नमकीन में हल्दीराम की आलू भुजिया सेव और लाइट चिवड़ा था. इससे पहले नीता और मुकेश अंबानी ने 50 जोड़ों की सामूहिक शादी भी कराई थी. अंबानी परिवार की तरफ से इन जोड़ों को शादी के मौके पर एक लाख रुपये का चेक, सोने-चांदी के गहने, राशन और घर का सामान द‍िया गया था.

15 जुलाई को होगा रिसेप्शन
इससे पहले कई मेहमानों ने शादी के लिए मिले शानदार इनवीटेशन कार्ड की तस्वीरें शेयर की थीं. 12 जुलाई की शादी के बाद 15 जुलाई को रिसेप्शन है. मेहमानों को इनवाइट के साथ एक चांदी का 'ट्रैवलिंग मंदिर', एक पश्मीना शॉल और बहुत कुछ चीजें मिलीं हैं. अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की धूम मार्च से ही शुरू हो गई थी. सबसे पहले जामनगर में रिलायंस के शानदार एस्टेट में तीन दिन का धमाकेदार प्रोग्राम हुआ. मेहमानों को वहां पर खास विमान से लाया गया था. जामनगर में हुए प्रोग्राम का खास आकर्षण रिहाना का एक प्राइवेट म्‍यूज‍िक कार्यक्रम था. इसके अगले द‍िन दिलजीत दोसांझ का शानदार कार्यक्रम हुआ.

Read More
{}{}