trendingNow12390985
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

'इतना बड़ा हो गया है पता नहीं कब सीखेगा', Zomato ने कहा 'अडॉप्टेड सिस्टर' तो Blinkit ने ली चुटकी

Raksha bandhan message: Zomato ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  Blinkit को टैग करते हुए लिखा, "हैप्पी राखी अडॉप्टेड सिस". इसके बाद Blinkit ने जवाब देते हुए Zomato की चुटकी ली है. 

'इतना बड़ा हो गया है पता नहीं कब सीखेगा', Zomato ने कहा 'अडॉप्टेड सिस्टर' तो Blinkit ने ली चुटकी
Stop
Sudeep Kumar|Updated: Aug 19, 2024, 04:21 PM IST

Zomato Blinkits raksha bandhan message: आज देश भर में उत्साह के साथ रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा है. इस दिन बहनें भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और उनके दीर्घायु होने की कामना करती हैं. भाई भी अपनी बहन को वचन देता है कि वो हमेशा उसकी रक्षा करेगा. 

अगर कोई बहन किसी कारणवश अपने भाई की कलाई पर राखी नहीं बांध पाती है तो वह शुभकामना संदेश भेजती है या डाक के द्वारा राखी भेजती हैं. फूड डिलेवरी प्लेटफॉर्म Zomato ने भी Blinkit को बहन संबोधित करते हुए हैप्पी राखी कहा है. Zomato और Blinkit के बीच का यह संवाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और यूजर्स भी मजे ले रहे हैं.

Zomato और Blinkit के बीच मजेदार संवाद

Zomato ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  Blinkit को टैग करते हुए लिखा, "हैप्पी राखी अडॉप्टेड सिस". यानी गोद ली हुई बहन को राखी की शुभकामनाएं. इसके बाद Blinkit ने Zomato की चुटकी लेते हुए लिखा, "एडोप्टेड नहीं एक्वायर्ड होता है.. इतना बड़ा हो गया पता नहीं कब सीखेगा."

दरअसल, Blinkit की पैरेंट कंपनी Zomato ही है. साल 2022 में जोमैटो ने Blinkit को 568 मिलियन डॉलर में खरीदा था. उस वक्त कंपनी का नाम ग्रोफर्स हुआ करता था. हालांकि, जोमैटो ने जिस वक्त ब्लिंकइट को खरीदा था उस वक्त कंपनी बेहद बुरे दौर से गुजर रही थी. ग्रोफर्स के अधिग्रहण के बाद उसका नाम बदलकर Blinkit किया गया और वहीं से शुरुआत हुई 10 मिनट में ग्रॉसरी डिलीवरी की.

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

एक यूजर ने ब्लिकंट को रिप्लाई देते हुए लिखा है कि एक्वायर्ड नहीं इनहेरिटेड होता है.. दोनों बच्चे के बच्चे ही रह गए. एक अन्य यूजर ने लिखा, "हां ये कर लो पहले तुमलोग, डिलेवरी तो फ्लिपकार्ट कर लेगा."

Read More
{}{}