PHOTOS

Bhojpuri Actresses: अदाएं देख हो जाएंगे लट्टू, दिलों पर खूब बिजलियां गिराती हैं ये भोजपुरी हसीनाएं

Bold Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हसीनाएं भले ही फिल्मी पर्दे से क्यों ना दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर इनका जादू सिर चढ़कर बोलता है. अपने अंदाज से ये चाहनेवालों के दिलों पर खूब बिजलियां गिराती हैं.

Advertisement
1/5
मोनालिसा के जलवे हजार
मोनालिसा के जलवे हजार

Monalisa:सबसे ज्यादा इन दिनों कोई सुर्खियों में हैं तो वो हैं मोनालिसा और इनकी खुमारी सिर चढ़कर खूब बोल रही है. सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से छाई रहने वालीं मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी अपने हॉट फोटोशूट तो कभी बोल्ड डांस वीडियो से वो चर्चा में बनी ही रहती हैं.  

2/5
दिलों पर राज करती हैं रानी
दिलों पर राज करती हैं रानी

Rani chatterjee: रानी चैटर्जी भी इस मामले में जरा भी पीछे नहीं. वो आज भी भोजपुरी फिल्मों में खूब काम कर रही हैं. लेकिन इससे ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. रानी भोजपुरी इंडस्ट्री में सिल्वर स्क्रीन की भी रानी हैं तो साथ ही दिलों की भी.

3/5
आम्रपाली का अंदाज भी है सबसे जुदा
आम्रपाली का अंदाज भी है सबसे जुदा

Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे को इंडस्ट्री में सबसे कम वक्त हुआ है लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने सबसे ज्यादा फैन फोलोइंग बना ली है. आम्रपाली अपने लटके झटकों से लोगों के दिलों पर सालों से राज कर रही हैं और यही वजह है कि आज भी सभी उनके दीवाने हैं.

4/5
नम्रता मल्ला का बोल्ड अंदाज उड़ाता है होश
नम्रता मल्ला का बोल्ड अंदाज उड़ाता है होश

Namrata Malla: नम्रता मल्ला के बारे में तो हम क्या ही कहें. इनके डांस वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब छाए ही रहते हैं. अक्सर बिकिनी पहनकर ही वीडियो बनाने वालीं नम्रता रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और ये बात उनके इंस्टाग्राम से सही साबित हो जाती है.

5/5
अक्षरा सिंह भी नहीं किसी से कम
अक्षरा सिंह भी नहीं किसी से कम

Akshara Singh: अक्षरा सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाता है. लेकिन इनकी अदाएं भी कम नहीं. साथ ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आने के बाद उन्हें और भी फेम मिला. फिलहाल वो अपने बोल्ड अंदाज से भी खबरों में छाई रहती हैं.