trendingPhotos1663377
PHOTOS

Eid Mubarak: 'भोजपुरी क्वीन' मोनालिसा ने ईद के मौके पर शेयर की नई तस्वीरें, दिलकश अंदाज में फैंस को दी मुबारकबाद!

Monalisa Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक, एक्ट्रेस मोनालिसा जितना अपने काम के लिए फेमस हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. मोनालिसा ने नई फोटोज शेयर करके सभी को खूबसूरत अंदाज में 'ईद' की मुबारकबाद दी है...

Advertisement
1/5
मोनालिसा
मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें हसीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपने साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपने पति की भी तस्वीर शेयर की है और फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. 

2/5
ईद के मौके पर मोनालिसा ने शेयर की फोटोज
ईद के मौके पर मोनालिसा ने शेयर की फोटोज

आप यहां मोनालिसा के ईद स्पेशल लुक को देख सकते हैं; एक्ट्रेस ने सी-ग्रीन कलर का एक खूबसूरत शरारा पहना हुआ है जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है.  

3/5
मोनालिसा के पति विक्रांत
मोनालिसा के पति विक्रांत

यहां इस फोटो में मोनालिसा तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन यहां आप उनके पति, विक्रांत को आप देख सकते हैं. वो भी ईद के मौके पर अपनी पत्नी के साथ तैयार हुए हैं. मोनालिसा और विक्रांत एक साथ 'नच बलिए' में नजर आ चुके हैं.

4/5
मोनालिसा और विक्रांत
मोनालिसा और विक्रांत

मोनालिसा ने तमाम फोटोज में ये एक सेल्फी भी शेयर की है जो उन्होंने अपने पति के साथ क्लिक की है. इस फोटो में एक्ट्रेस का क्लीवेज भी नजर आ रहा है. 

5/5
मोनालिसा की तस्वीरें
मोनालिसा की तस्वीरें

इस फोटो में भी मोनालिसा और विक्रांत साथ में अच्छे लग रहे हैं; इस खूबसूरत कपल ने इन फोटोज के जरिए ही अपने फैंस और चाहनेवालों को ईद की मुबारकबाद दी है.





Read More