trendingPhotos1708876
PHOTOS

Bhojpuri Films: अकेले में ही देखें ये पांच भोजपुरी फिल्में, ऐसे हैं इंटीमेट सीन्स कि छूट जाएंगे पसीने!

Boldest Bhojpuri Movies: भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार हैं जो बहुत फेमस हैं और उनकी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज को बहुत पसंद किया जाता है. भोजपुरी सिनेमा अपनी फिल्मों की कहानी से ज्यादा उसके बोल्ड कंटेंट के लिए जानी जाती है; आज हम ऐसी ही भोजपुरी फिल्मों के बारे में डिस्कस कर रहे हैं जो बेहद बोल्ड कंटेंट से भरी हुई हैं. इन फिल्मों में ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स हैं कि देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे!

Advertisement
1/5
एक रजाई तीन लुगाई
एक रजाई तीन लुगाई

बोल्ड भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो पहला नाम 'एक रजाई तीन लुगाई' (Ek Rajai Teen Lugai) है जिसमें यश कुमार (Yash Kumar) और दिया सिंह (Diya Singh) जैसे सितारे हैं. इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है, यह 2022 में ही रिलीज हुई थी और यूट्यूब पर इसके व्यूज 3.9 मिलियन से भी ज्यादा हैं. इसमें आपको कई बोल्ड सीन्स देखने को मिलेंगे!

2/5
खुद्दार
खुद्दार

2014 में रिलीज हुई भोजपुरी मूवी 'खुद्दार' (Khuddar) को आठ साल हो गए हैं और आज भी लोग इसे देखा पसंद करते हैं. हद से ज्यादा बोल्ड कंटेंट वाली इस फिल्म में मोनालिसा (Monalisa) और विराज भट्ट (Viraj Bhatt) ने अहम भूमिका निभाई है. 

3/5
दिलवाला
दिलवाला

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म 'दिलवाला' (Dilwala) 2022 में रिलीज हुई थी और अब तक इसे यूट्यूब पर करीब पांच मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

4/5
देहाती भतार
देहाती भतार

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की हद से ज्यादा बोल्ड और इंटीमेट सीन्स वाली फिल्म 'देहाती भतार' (Dehati Bhatar) में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने भी काम किया है. दस महीने पहले रिलीज हुई इस फिल्म को पांच मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

5/5
गंगा
गंगा

भोजपुरी फिल्म 'गंगा' (Ganga) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और नगमा (Nagma) ने काम किया है. यह बोल्ड फिल्म 2006 में आई थी.

 





Read More