trendingNow11820104
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

मोनालिसा के रेट्रो लुक को देख दीवाने हुए फैंस, नजरें हटाना भी मुश्किल

Monalisa लेटेस्ट फोटोज में पोल्का डॉट्स वाला जंपसूट पहनकर कैमरे के सामने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. मोनालिसा का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

मोनालिसा का रेट्रो लुक
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 11, 2023, 01:53 PM IST

Monalisa Retro Look: भोजपुरी हसीना की बात जब आती है तो मोनालिसा (Monalisa) के लुक के चर्चे सबसे ज्यादा रहते हैं. एक्ट्रेस आए दिन कभी साड़ी तो कभी बोल्ड लुक में ऐसा कहर ढाती है कि उन्हें देखकर फैंस मचल जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मोनालिसा पोल्का डॉट्स वाला जंपसूट पहनकर कैमरे के सामने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. मोनालिसा का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

रेट्रो लुक में ढाया कहर
मोनालिसा (Monalisa) ने तस्वीरों में डॉर्क ब्राउन कलर का पोल्का डॉट्स वाला जंपसूट पहना हुआ है. ये जंपसूट मोनालिसा के ऊपर इतना बेहतरीन लग रहा है कि वो इसे पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बेहतरीन पोज देती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस जंपसूट को पहनकर ना केवल गिटार पकड़कर फोटोज क्लिक करवाईं बल्कि बीच किनारे भी एक से बढ़कर एक पोज दिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

डीपनेक किया फ्लॉन्ट
मोनालिसा (Monalisa) के इस जंपसूट का गला काफी ज्यादा डीपनेक है. जिसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने कर्वी फिगर से लोगों के दिलों से खेलती नजर आईं. अपने लुक को रेट्रो और क्लासी लुक देने के लिए मोनालिसा ने बालों हाई बन हॉफ बालों को ओपन करके बनाया. इसके साथ ही कान में इयररिंग्स और पैर में हाई हील्स के स्लीपर पहनकर कैमरे के सामने इतराती दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

खुद शेयर की फोटोज
मोनालिसा (Monalisa) ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पोल्का डॉट्स.' मोनालिसा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगातार एक के बाद एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो फैंस के दिलों के धड़कनें बढ़ा देता है. मोनालिसा इस वक्त 'बेकाबू' सीरियल में नजर आ रही हैं. 

 

Read More
{}{}