trendingNow11668900
Hindi News >>पटना
Advertisement

Khesari Lal Yadav की फिल्म 'संघर्ष 2' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, सिक्स-पैक-एब्स में दिखे एक्टर

Sangharsh 2 Trailer: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए अच्छी खबर है. खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म  मोस्ट अवेटेड फिल्म संघर्ष 2 (Sangharsh 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

Khesari Lal Yadav की फिल्म 'संघर्ष 2' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, सिक्स-पैक-एब्स में दिखे एक्टर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 26, 2023, 01:34 PM IST

पटना:Sangharsh 2 Trailer: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए अच्छी खबर है. खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म  मोस्ट अवेटेड फिल्म संघर्ष 2 (Sangharsh 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस धमाकेदार को ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है.  खेसारी लाल यादव के साथ इस ट्रेलर में मशहूर अभिनेत्री मेगा श्री और माही श्रीवास्तव नजर आ रहीं है. दोनों ने अपनी खूबसूरती से सारी लाइमलाइट चुरा ली है. लेकिन फ़िल्म के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और उनकी हीरोइनों पर खेसारी लाल यादव की नन्हीं बेटी कृति भारी पड़ती नजर आ रही है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव की बेटी भी नजर आने वाली हैं. खेसारी से ज्यादा उनकी बेटी इस फ़िल्म के ट्रेलर में छाई हुई है. दर्शकों को खेसारी के फ़िल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है.

फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा मेगा श्री, संजय पांडे, सुनील सिंह और खेसारी की बेटी कृति यादव जैसे कलाकार देखने को मिल रहे हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्म भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने वाली है. फिल्म के पोस्टर से लेकर फिल्म के ट्रेलर को लेकर खूब बज क्रिएट किया गया है. शायद यही वजह है कि खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक बन गए हैं. उनकी फिल्मों में एक्टर की मेहनत साफ साफ नजर आती है. संघर्ष 2 के ट्रेलर को रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय में 4 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म को पराग पाटिल डायरेक्ट कर रहे हैं. तो वहीं रत्नाकर कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2 का स्क्रीनप्ले बेहद ही आईकॉनिक है. फिल्म की शूटिंग देश के अलावा विदेश में हुई है. इस फिल्म में आइटम सॉन्ग से लेकर देशभक्ति गाने भी है. फ़िल्म की शूटिंग भी शानदार दिखाई दे रही है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि खेसारी की बदौलत ही भोजपुरी फिल्म इतना आगे बढ़ा है.

Read More
{}{}