trendingNow11941334
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

Bhojpuri Gana: 'बॉडी के हमसे मसाज करवा ला'...नीली चोली पहनकर ऐसे ठुमकी महिमा, दीवानों की तरह नाचे पवन

Bhojpuri Song 'बॉडी के हमसे मसाज करवा ला' गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने में पवन और महिमा की दमदार केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है और वो लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.   

भोजपुरी गाना बॉडी के हमसे मसाज करवा ला
Stop
Shipra Saxena|Updated: Nov 02, 2023, 03:53 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना जब भी बजता है तो लोग गाना सुनते ही झूमने लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक गाने ने इन दिनों धमाल मचा रखा है. इस गाने में पवन सिंह और महिमा सिंह एक साथ ऐसे ठुमके लगा रहे हैं कि दोनों की मौज मस्ती देखकर लोग पसीने-पसीने हो रहे हैं. इस गाने पर ना केवल महिमा का डांस करके गदर काटे है बल्कि उनके चेहरे के एक्सप्रेशन भी ऐसे हैं जिसे देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

नीले लहंगे में काटा गदर
इस डांस वीडियो में महिमा नीले रंग की रिवीलिंग चोली और उसके नीचे घेरदार स्कर्ट पहनकर अपने फैंस को दीवाना बनाने की  कोशिश करती दिखीं. वहीं पवन महिमा को अपने डांस से इंप्रेस करने की कोशिश करते दिखे. 

 

 

वायरल हो रहा गाना
इस गाने के बोल है- 'बॉडी का हमसे मसाज करवा ला'. ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने में महिमा और पवन की केमिस्ट्री दमदार है. दोनों को इस गाने पर कमर मटकाते हुए देख फैंस का मन भी डोल रहा है. इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. आपको बता दें, पवन सिंह और महिमा इससे पहले भी कई भोजपुरी गानों में नजर आ चुके हैं. 

फैंस कर रहे कमेंट
यूट्यूब पर ये गाना जैसे ही रिलीज हुआ तो फैंस लगातार इस गाने पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आई लव दिस सॉन्ग'. दूसरे ने लिखा- 'जियो मेरे शेर.' तीसरे ने लिखा- 'लव यू पन भैय्या'. आपको बता दें, पवन और महिमा काफी ज्यादा पॉपुलर भोजपुरी स्टार है. ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और लगातार फैंस से जुड़े रहते हैं.

 

Read More
{}{}