trendingNow11953366
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

Chhath Geet: 'नयकी बहुरिया के छठ...', अनुराधा पौडवाला का खूबसूरत छठ गीत मोह लेगा आपका मन, महापर्व की दिखाता है झलक

Bhojpuri Chhath Gana: अनुराधा पौडवाल का छठ गीत नयकी बहुरिया के छठ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. महापर्व की खूबसूरती  दिखाता यह छठ गीत आपका मन मोह लेगा. 

अनुराधा पौडवाल छठ गीत
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 10, 2023, 02:30 PM IST

Anuradha Paudwal Chhath Geet: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बार फिर से छठ की धूम देखने को मिल रही है. जैसे-जैसे महापर्व करीब आ रहा है वैसे-वैसे हर दिन नए छठ गीत भी रिलीज किए जा रहे हैं. लेकिन आज हम किसी नए गीत की नहीं बल्कि फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal Songs) के एक साल पहले रिलीज हुए छठ गीत 'नयकी बहुरिया के छठ' की बात करने जा रहे हैं. जिसे दर्शकों को भरपूर प्यार मिला है.

अनुराधा पौडवाल का छठ गीत फिर हुआ वायरल

फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल का भोजपुरी छठ गीत (Chhath Geet 2023) 'नयकी बहुरिया के छठ' सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल होने लगा है. इस गीत को एक साल पहले छठ के मौके पर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था. 'नयकी बहुरिया के छठ' गीत में भोजपुरी एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित नई-नवेली दुल्हन के रूप में दिखाई दे रही हैं और वह छठी मईया का व्रत कर रही हैं. वीडियो सॉन्ग में देख सकते हैं कि किस तरह से नई नवेली दुल्हन व्रत कर रही है तो उसके ससुराल वाले स्पोर्ट कर रहे हैं.  

नयकी बहुरिया के छठ...ने जीता लोगों का दिल

छठ (Chhath Puja 2023) गीत 'नयकी बहुरिया के छठ' में खूब सारे भाव देखने को मिल रहे हैं. गाने के मतलब को समझें तो नई बहू का पहला छठ व्रत है और वह तीन दिन से उपवास यानी  व्रत कर रही है, तन कमजोर हो गया है. ऐसे में वह सूर्य देव से प्रार्थना कर रही है कि जल्दी से दर्शन दे दीजिए. अनुराधा पौडवाल के इस मधुर गीत के बोल बहुत खूबसूरत हैं. बता दें, नयकी बहुरिया के छठ गीत को लोगों ने खूब प्यार दिया  है. इस गाने को आवाज मनोज मतलबी ने और अनुराधा पौडवाल ने दी है. म्यूजिक देने का काम मधुकर आनंद ने किया है. 

Read More
{}{}