trendingNow11808096
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

चंद घंटों में वायरल हुआ अक्षरा सिंह का 'बोलबम' गाना , मिले 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Akshara Singh हरे रंग का लहंगा पहनकर आरती की थाल हाथ में लिए नजर आईं. ये गाने कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है और इसे अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

अक्षरा सिंग बोलबमल गाना
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 03, 2023, 10:50 AM IST

Akshara Singh Bol Bam Song: सावन के महीने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भोलेनाथ की भक्ति में डूबा 'बोलबम' गाना रिलीज किया है. इस गाने में अक्षरा सिंह हरे रंग का लहंगा पहनकर आरती की थाल हाथ में लिए नजर आईं. ये गाने कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है और इसे अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को मिले व्यूज से आप समझ सकते हैं कि ये गाना रिलीज होते ही कितना पॉपुलर हो गया है. इस गाने को मिले व्यूज इस बात का सबूत हैं.

1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज
अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने ये गाना 4 दिन पहले सोशल मीडिया पर रिलीज किया जिसमें अक्षरा भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन उनकी पूजा अर्चना करती नजर आईं तो वहीं वीडियो में कांवड़िए भी नजर आए. इसके साथ ही अक्षरा के साथ कई और बैकग्राउंड डांसर नजर आए जो भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखे.

 

 

भक्ति में डूबीं अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह इस वीडियो में भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आ रही है. एक्ट्रेस इस 'बोलबम' गाने में ग्रीन कलर की बंधेज वाला लहंगा चोली पहने नजर आईं. इसके साथ ही मांगटीका और कान में बड़े-बड़े झुमके पहनकर अपने लुक को पूरा किया. 

 

 

खुद शेयर किया वीडियो 
अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो गए हैं. आपको बता दें, अक्षरा सिंह भोलेनाथ की पक्की भक्त है. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस केदारनाथ गई थी और वहां से कई सारी तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें वो भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखीं. इन तस्वीरों में अक्षरा व्हाइट कलर का सिंपल सा सूट पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने भर-भरके के प्यार दिया और जमकर कमेंट किया.

 

Read More
{}{}