trendingNow11464487
Hindi News >>भविष्य
Advertisement

Tips for Wealth and Properity: करोड़पति बनने के लिए आजमाएं ये आसान टोटके, जिंदगी में कभी नहीं होगी पैसों की दिक्कत

How to become Crorepati: हर कोई करोड़पति बनना चाहता है. लोग इसके लिए दिन रात एक कर देते हैं. लेकिन अगर यही काम कुछ आसान टोटके के साथ हो जाए तो क्या बात होगी. कौन से हैं वो टोटके इसके बारे में हमको बताएंगे.

Tips for Wealth and Properity: करोड़पति बनने के लिए आजमाएं ये आसान टोटके, जिंदगी में कभी नहीं होगी पैसों की दिक्कत
Stop
Devang Dubey Gautam|Updated: Nov 30, 2022, 04:17 PM IST

Tips for wealth and prosperity:  पैसे कमाना कौन नहीं चाहता है. हर कोई चाहता है कि वो एक ना एक दिन करोड़पति बने. लोग इसके लिए दिन रात एक कर देते हैं. लेकिन अगर यही काम कुछ आसान टोटके के साथ हो जाए तो क्या बात होगी. कौन से हैं वो टोटके इसके बारे में हम आज आपको बताएंगे. 

किसी भी आर्थिक कार्य में बार-बार नाकामी मिल रही तो ये टोटका करें

-सरसो के तेल में सिके गेहूं के आटे व पुराने गुड़ से तैयार सात पूए, सात मदार के फूल, सिंदूर, आटे से तैयार सरसो के तेल का दीपक पत्तल पर रखकर शनिवार की रात में किसी चौराहे पर रख कर कहें- हे मेरे दुर्भाग्य तुझे यहीं छोड़े जा रहा हूं, कृपा करके मेरा पीछा ना करना, सामान रखकर पीछे मुड़कर ना देखें. 

- आपको पके हुए मिट्टी के घड़े को लाल रंग से रंगकर उसके मुख पर नाड़ा यानी मौली बांधकर तथा उसमें जटायुक्त नारियल रखकर बहते हुए पानी में प्रवाहित कर देना चाहिए. 

- किसी भी गणेश चतुर्ती को गणेशजी की ऐसी तस्वीर घर या दुकान पर लगाए, जिसमें उनकी सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो. उनकी अराधना करें. उनके आगे लौंग तथा सुपारी रखें. जब भी कहीं काम पर जाना हो तो इस लौंग तथा सुपारी को साथ लेकर जाएं. हर दिन एक लौंग और एक सुपारी अलग से भी साथ में रखें. काम पर जाने से पहले लौंग चूस लें तथा सुपारी को वापल लाकर गणेश जी के आगे रख दें और जाते हुए कहें- जय गणेश काटो कलेश.

यदि मेहनत के बाद भी बिजनेस ना बढ़े और धन आकर बार-बार खर्च हो जाता है तो ये टोटका अपनाएं

किसी गुरु पुष्य योग और शुङ चंद्रमा के दिन सुबह-सुबह हरे रंग के कपड़े की छोटी थैली तैयार करें. श्री गणेश के चित्र अथवा मूर्ति के आगे संकटमोचन गणेश स्त्रोत के 11 पाठ करें. तत्पश्चात इस थैली में 7 मूंग, 10 ग्राम साबुत धनिया, एक पंचमुखी रुद्राक्ष, एक चांदी का रुपया या 2 सुपारी, 2 हल्दी की गांठ रखकर दाहिनी सूंड के गणेश जो की शुद्ध घी के मोदक का भोग लगाएं. फिर ये थैली तिजोरी में रख दें. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 1 साल बाद नई थैली बनाकर बदलते रहें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}