trendingNow11696083
Hindi News >>भविष्य
Advertisement

Sarvarthsidhi Yog 2023: शुरू हुआ सर्वार्थसिद्धि योग, इन राशियों के पैसों में खेलने के आए दिन; होगी चांदी-चांदी

Sarvarthsidhi Yog in Hindi: 14 मई  2023 को सर्वार्थसिद्धि योग बन चुका है, इसके साथ ही इस दिन अलग समय पर तीन योग बन रहे हैं. जो अगले 2 दिन तक रहेंगे. इसका शुभ असर कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा.

ग्रह नक्षत्र शुभ संयोग
Stop
Zee News Desk|Updated: May 15, 2023, 08:45 AM IST

Sarvarthsidhi Yog Impact On Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं, इस दौरान कई ग्रहों की युति बनती हैं. जिसका शुभ और अशुभ असर राशियों पर दिखाई देता है. ऐसा ही ग्रह-नक्षत्रों के मिलन से एक शुभ संयोग बना है. 14 मई  2023 को सर्वार्थसिद्धि योग बन चुका है, इसके साथ ही इस दिन अलग समय पर तीन योग बन रहे हैं. जो अगले 2 दिन तक रहेंगे. इसका शुभ असर कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं.

इन राशियों पर रहेगा सर्वार्थसिद्धि योग का शुभ असर 

मेष राशि- सर्वार्थसिद्धि योग से मेष राशि के जातको का मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे.

मिथुन राशि-  शैक्षिक कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. वस्त्र-उपहार में प्राप्त होंगे। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे.     

सिंह राशि- कारोबार के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं. यात्रा में सफलता मिलेगी.लाभ के अवसर मिलेंगे.परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी, माता से धन प्राप्ति हो सकती है.

तुला राशि-  मन शान्त रहेगा. कारोबार की स्थिति अच्छी रहेगी.संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. वाणी में मधुरता रहेगी.

वृश्चिक राशि-  नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. धन की प्राप्ति‍ हो सकती है.

धनु राशि- नौकरी में विदेश जा सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.लाभ के अवसर मिलेंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}