trendingNow11581291
Hindi News >>भविष्य
Advertisement

Lucky Zodiac Sign In March : मार्च की हैं ये लक्की राशियां, ग्रहों के शुभ चाल से दोनों हाथों से बटोरेंगी पैसा

Astrology In Hindi:  बुध गोचर के प्रभाव से बुध देव कुछ राशि पर मेहरबान होने जा रहे हैं. बुध देव जिन पर अपनी कृपा बरसाते हैं उनका सोया हुआ भाग्य भी जागा देते हैं. बुध गोचर से कुछ राशियों के फरवरी महीने के आखिरी दिनों से ही अच्छे दिन शुरु हो जाएंगे और मार्च का महीना उनके लिए बेहद फलदायी साबित होने वाला है. 

मार्च का राशिफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 21, 2023, 11:53 PM IST

Budh Gochar In Aquarius: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की चाल बेहद असर हमारे जीवन में पड़ता हैं. फरवरी महीने के आखिरी में यानी 27 फरवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसका असर हर राशि के जातकों पर देखने के लिए मिलेगा. बुध गोचर के प्रभाव से बुध देव कुछ राशि पर मेहरबान होने जा रहे हैं. बुध देव ज्योतिष शास्त्र में विशेष स्थान प्राप्त है. ये जिन पर अपनी कृपा बरसाते हैं उनका सोया हुआ भाग्य भी जागा देते हैं. बुध गोचर से कुछ राशियों के फरवरी महीने के आखिरी दिनों से ही अच्छे दिन शुरु हो जाएंगे और मार्च का महीना उनके लिए बेहद फलदायी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कि ये लक्की राशियां कौन सी है और इन्हें कौन से शुभ परिणाम प्राप्त होने वाले हैं. 

वृष राशि (Taurus Zodiac)

बुध गोचर परिवर्तन से बुध देव वृष राशि की कुंडली के कर्म भाव में प्रवेश करेंगे. यह समय नौकरी कर रहे जातकों के लिए अच्छा कहा जा सकता है.  आपके काम को अहमियत या सराहना मिल सकती है. जॉब में प्रमोशन और इंक्रीमेंट के चांस हैं.  इस दौरान आपकी सामजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. साथ ही आपका मनचाही जगह पर प्रमोशन भी हो सकता है. बिजनेस कर रहें व्यापारियों को अच्छा धनलाभ प्राप्त हो सकता है. 

मिथुन राशि  (Gemini Zodiac) 

मिथुन राशि में बुध ग्रह नौवें स्थान पर प्रवेश करने वाले है. बुध गोचर आपके भाग्य और विदेश स्थान को प्रभावित कर सकता है. आपको इस दौरान किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. बिजनेस के सिलसिले में इन राशि के जातको को यात्रा पर जाना पड़ सकता है और ये यात्रा सफल और सुखद रहेगी.  इस दौरान आपकी  पुरानी इच्छाओं के साथ सारे काम पूरे होंगे. अर्थात आपको मार्च का महीना सफलता और धनलाभ के अवसर लेकर आएंगे. 

तुला राशि (Libra Zodiac)

तुला राशि की कुंडली के 5वें भाव में बुध का प्रवेश इन राशियों के जीवन में प्रेम प्रसंग को शुभ फल देगा. लाइफ पार्टनर से रिश्ते मजबूत होंगे. संतान की तरफ से आपको शुभ समाचार मिल सकते है. आय के साधन बढ़ेंगे. साथ ही प्रॉपर्टी और नई गाड़ी की भी खरीद आप कर सकते हैं. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

 

Read More
{}{}