trendingNow11604243
Hindi News >>भविष्य
Advertisement

Lahsun Ke Totke: आज ही करें लहसुन का छोटा-सा टोटका, हर समस्या से दिलाएगा छुटकारा; होगी पैसों की झमाझम बरसात

Vastu Dosh Ke Upay: लहसुन आपको धनवान बनाने और जीवन की अलग परेशानियों को दूर करने में भी कारगर है. जी हां, सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ऐसा संभव है.  

शनिवार को करें लहसुन से टोटके
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 10, 2023, 08:37 PM IST

Lahsun Ke Totke In Hindi : लहसुन हमारे घरों का एक ऐसा हिस्सा है जिसके बिना गृहणियों की जिंदगी आधी अधूरी है. लहसुन हर एक भारतीयों के घरों में आपको जरुर मिलेगा कोई भी सब्जी हो या चटनी लहसुन उसका स्वाद बढ़ा देता है लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि लहसुन आपको धनवान बनाने और जीवन की अलग परेशानियों को दूर करने में भी कारगर है. जी हां, सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ऐसा संभव है. ज्योतिष शास्त्र में हर एक चीज़ का विशेष महत्व होता है. अब आप ये सोच रहे होंगे की आखिर लहसुन आपको कैसे मालामाल बना सकता है, तो चिंता न करें, हम आपको लहसुन के अलग-अलग टोटके बताएंगे.

लहसुन बनाएगा आपको मालामाल

कई बार लोगों की शिकायत होती है कि वो कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन वो पैसा न कमा पा रहे हैं, अगर पैसे आ भी रहे हैं, तो वो टिक नहीं पा रहा है. ऐसे में ये टोटका करेगा आपकी मदद. इन समस्याओं के समाधान के लिए आपको बस इतना करना है कि शनिवार के दिन अपने पर्स या फिर मनी बैग में लहसुन की एक कली को रख लें. इस टोटके को करने से ऐसा करने से आपके लिए पैसे आने का मार्ग खुल जाएगा. 

घर के कलेश को दूर करता है लहसुन 

कई बार कलेश के कारण घर का माहौल तनावपूर्ण हो जाता है. अगर आप इस समस्या से परेशान है या किसी से अनबन हुई है जो खत्म नहीं हो रही तो इसके लिए लहसुन आपके बहुत काम आ सकता है. इसके निवारण के लिए आपको एक पतली डंडी में सात लहसुन की कलियों को डाल कर उसे घर की छत पर रखना होगा.  ऐसा करने से घर से नकरात्मकता दूर हो जाएगी. 

नौकरी में दिलाएगा प्रमोशन

अगर लगातार मेहनत करने के बाद भी कई बार हम सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं और ऐसे में हम काफी परेशान हो जाते हैं और कई बार डिप्रेशन का भी शिकार हो जाते हैं.  इसके लिए लहसुन का एक टोटका है जो आप कर सकते हैं, लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि ये आप उस वक्त करें जब आप अकेले हो. आपको अपने ऑफिस या व्यापर क्षेत्र के गेट पर लहसुन की पांच कलियों को लाल कपड़े में लपेटकर लटकाना होगा. ऐसा करने से आपको इस परेशानी से भी छुटकारा मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}