trendingNow11350730
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Viral Video: कार की डिक्की में बच्चों को बैठाकर घुमा रहा शख्स, मिली ऐसी सजा कि नहीं करेगा ऐसी गलती

Traffic challan news: हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स कार की डिक्की में 3 बच्चों को बैठा कर ले जा रहा है. इस घटना को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया   

Viral Video: कार की डिक्की में बच्चों को बैठाकर घुमा रहा शख्स, मिली ऐसी सजा कि नहीं करेगा ऐसी गलती
Stop
Updated: Sep 14, 2022, 03:52 PM IST

Kids in car boot: सड़क पर वाहन चलाते समय हमें ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए बेहद सावधानी बरतनी पड़ती है. हालांकि कई बार हम-अनजाने में ऐसी गलती कर बैठते हैं जो भारी पड़ जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स कार की डिक्की में 3 बच्चों को बैठा कर ले जा रहा है. इस घटना को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और उसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस पर एक्शन भी लिया.

दरअसल, यह घटना हैदराबाद की बताई जा रही है. वीडियो को एक शख्स ने ट्वीट करते हुए ट्रैफिक पुलिस को टैग कर दिया और एक्शन की मांग की. वीडियो में एक हुंडई ग्रैंड i10 कार को सड़क पर जाते देखा जा सकता है. गाड़ी का बूट खुला हुआ था और उसके अंदर 3 बच्चे बैठे हुए थे. इसके अलावा गाड़ी में पांच अन्य लोग भी बैठे हुए दिख रहे हैं.

ऐसे में माना जा रहा है कि शख्स ने गाड़ी में जगह कम होने की वजह से ऐसा किया होगा. हैदराबाद ट्रेफिक पुलिस ने भी वीडियो पर तुरंत कार्रवाई की और चालक के खिलाफ ई-चालान जारी कर दिया. वीडियो को देख कई ट्विटर यूजर्स ने कॉमेंट में अपना गुस्सा जाहिर किया. एक यूजर ने तो इस तरह के पैरेंट्स को गिरफ्तार करने की सलाह दे डाली.

दरअसल इस तरह की गलती है ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है, बल्कि आपके बच्चों के लिए या उस हर व्यक्ति के लिए खतरनाक है जो गाड़ी में बैठा हुआ है. इसलिए आप इस तरह की गलती कभी ना करना.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}