trendingNow11410389
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Zee News Select: एक क्लिक में पढ़ें ऑटो की 5 बड़ी खबरें | 25 October 2022

Top Auto News: साल 2022 ऑटो इंडस्ट्री के लिए काफी बेहतर रहा है. बहुत सारे नए प्रोडक्ट बाजार में आए हैं और बहुत सारे पुराने प्रोडक्ट को अपडेट भी किया गया है. ऑटो इंडस्ट्री लगातार तेजी से आगे बढ़ रही है.

Zee News Select: एक क्लिक में पढ़ें ऑटो की 5 बड़ी खबरें | 25 October 2022
Stop
Updated: Oct 25, 2022, 05:27 PM IST

Petrol Pump पर ठगे जाने से बचना है तो जरूर जान लें ये नियम, वो भूलकर भी आपको नहीं लगाएं चूना । Click here to read full story
Comman Man Rights At Petrol Pump: आपको पेट्रोल और डीजल की गुणवत्ता की जांच करने का अधिकार है. पेट्रोल या डीजल की गुणवत्ता की जांच करने के लिए आप पेट्रोल पंप पर प्रबंधक या कर्मचारी से फिल्टर पेपर टेस्ट के लिए कह सकते हैं.

Car Tyre Pressure: कार के टायर में कितनी हवा होनी चाहिए? ज्यादातर लोगों को है इसकी गलत जानकारी! Click here to read full story
Tyre Pressure: अलग-अलग टायर्स के लिए अलग-अलग प्रेशर रेटिंग होती है. किसी टायर के लिए 40PSI प्रेशर सही होता है तो वहीं किसी टायर के लिए यह कम या ज्यादा भी हो सकता है.

Ola Electric Car के इंटीरियर और टचस्क्रीन की दिखी झलक, आप भी देखें टीजर वीडियो । Click here to read full story
Ola Electric: टीजर में एक्सटीरियर भी नजर आया है, जिससे पता चलता है कि नई ओला ईवी हाई राइडिंग व्हीकल होगी. इसकी विंडस्क्रीन काफी अपराइट है. इसके ओआरवीएम की जगह कैमरे हो सकते हैं.

Challan Rules: कार का शीशा गंदा होने पर भी पुलिस काट सकती है चालान? जानें क्या कहता है सरकारी नियम । Click here to read full story
Car Challan: हो सकता है आपने यह सुना हो कि कार के शीशे अगर गंदे हों तो पुलिस चालान काट सकती हैं जबकि हकीकत यह है कि कार के शीशे गंदे होने पर पुलिस चालान नहीं काट सकती है.

Fact Check: बाइक वालों को हेलमेट से मिला छुटकारा? वायरल मैसेज में किया जा रहा दावा, ये है सच्चाई । Click here to read full story
Viral Message: वायरल मैसेज (जिसमें गलत दावा किया गया) में लिखा है, "ब्रेकिंग न्यूज़. हेलमेट मुक्त. अब सभी राज्यो में अभी तक की जो हेलमेट चेकिंग चल रही थी, उसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}