trendingNow11381651
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Zee News Select: एक क्लिक में पढ़ें ऑटो की बड़ी खबरें | 05 October 2022

Top Auto News: साल 2022 ऑटो इंडस्ट्री के लिए काफी बेहतर रहा है. बहुत सारे नए प्रोडक्ट बाजार में आए हैं और बहुत सारे पुराने प्रोडक्ट को अपडेट भी किया गया है. ऑटो इंडस्ट्री लगातार तेजी से आगे बढ़ रही है.

Zee News Select: एक क्लिक में पढ़ें ऑटो की बड़ी खबरें | 05 October 2022
Stop
Updated: Oct 05, 2022, 05:53 PM IST

Baleno और WagonR को पीछे छोड़ ये कार बन गई नंबर-1, कीमत सिर्फ 4 लाख रुपये । Click here to read full story
Top 10 Cars: मारुति ऑल्टो की बिक्री के आंकड़े और देश में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार के बिक्री के आंकड़ों में 4000 से भी ज्यादा यूनिट का अंतर है. 

इस SUV के दीवाने हुए लोग, कम कीमत में मिलते हैं ये धांसू फीचर्स । Click here to read full story
Brezza: 2022 Maruti Suzuki Brezza के फेसलिफ्ट में कई फीचर्स जोड़े गए हैं. इसमें सनरूफ भी दी गई है, जिससे भारत में यह मारुति सुजुकी की पहली कार बन गई, जिसमें सनरूफ दिया गया था. इसके बाद ही ग्रैंड विटारा में सनरूफ दिया गया है. 

ScorpioN आज बुक करेंगे तो 2 साल बाद मिलेगी डिलीवरी, इन 2 कारों की भी है खूब डिमांड । Click here to read full story
Cars Waiting Period: महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पर 2 साल (सिर्फ Z8 और Z6 वेरिएंट) का वेटिंग पीरियड है. SUV के टॉप ट्रिम Z8L पर 20 महीने का वेटिंग पीरियड है. नई स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी 26 सितंबर 2022 से शुरू की गई थी.

ये हैं देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली 3 SUV, इसने किया Nexon और Creta को पीछे । Click here to read full story
Best Selling SUV: मारुति सुजुकी ने सितंबर 2022 में नई ब्रेज़ा कॉम्पैक्ट एसयूवी की 15,445 इकाइयां बेची हैं जबकि पिछले साल इसी महीने में 1,874 इकाइयां बिकी थीं.

CNG कार चलाने वाले इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना कभी भी हो सकता है हादसा! Click here to read full story
Car Care Tips: अगर आप सीएनजी कार इस्तेमाल करते हैं तो आपको कार की देखभाल करने को लेकर अच्छी जानकारी होनी चाहिए और साथ ही यह भी पता होना चाहिए कि आपको किन बातों से सावधान रहना है.

इन 19 लाख गाड़ियों की RC हो सकती है सस्पेंड, एक्शन के लिए सरकार भेज रही नोटिस । Click here to read full story
PUC For Vehicles: अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली में करीब 19 लाख वाहन ऐसे हैं, जिनके पास वैध पीयूसीसी नहीं है. हालांकि, यह जानने की फिलहाल कोई तकनीक नहीं है कि बिना पीयूसी वाले वाहन सड़कों पर चल रहे हैं या नहीं. इसलिए, जांच दल गठित किए गए हैं और वाहन मालिकों को एसएमएस भेजे जा रहे हैं.

इस कार कंपनी ने Maruti, Hyundai, Tata, Mahindra को भी पीछे छोड़ा! 1825% हुई ग्रोथ । Click here to read full story
Citroen: Citroen ने हाल ही में C3 की कीमतों में 17,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी, जिससे इसकी शुरुआती कीमत 5.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है, जो पहले 5.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी. 

फिर महंगी हो गई टोयोटा फॉर्च्यूनर, 77 हजार रुपये बढ़ी कीमत, देखें प्राइस लिस्ट । Click here to read full story
Toyota Fortuner: एसयूवी की कीमत अब 32.59 लाख रुपये से 50.34 लाख रुपये, एक्स-शोरूम तक हो गई है. इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमतें 32.59 लाख रुपये से 34.18 लाख रुपये के बीच हैं जबकि डीजल वेरिएंट की कीमतें 35.09 लाख रुपये से लेकर 50.34 लाख रुपये तक जाती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}