trendingNow11591904
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Tata Nexon को 90 हजार की डाउनपेमेंट में ले जाएं घर! सिर्फ इतनी बनेगी EMI

Tata Nexon: टाटा नेक्सन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है. जनवरी 2023 के महीने में टाटा नेक्सन की 15,567 यूनिट बिकी थीं. कहा जा सकता है कि देश के ज्यादातर लोगों के लिए एसयूवी सेगमेंट में टाटा नेक्सन पहली पसंद बनी हुई है.

Tata Nexon को 90 हजार की डाउनपेमेंट में ले जाएं घर! सिर्फ इतनी बनेगी EMI
Stop
Lakshya Rana|Updated: Mar 01, 2023, 06:04 PM IST

Tata Nexon Loan & EMI: टाटा नेक्सन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है. जनवरी 2023 के महीने में टाटा नेक्सन की 15,567 यूनिट बिकी थीं. कहा जा सकता है कि देश के ज्यादातर लोगों के लिए एसयूवी सेगमेंट में टाटा नेक्सन पहली पसंद बनी हुई है. ऐसे में अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको कम से कम इसके कुछ बेसिक फीचर्स के बारे में जरूर पता होना चाहिए. साथ ही, इसकी कीमत के बारे में तो आपके पास जरूर ही जानकारी होनी चाहिए.

नेक्सन की कीमत और फाइनेंस

टाटा नेक्सन की कीमत 7.80 लाख रुपये से शुरू होकर 14.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है. यानी, इसका बेस वेरिएंट 7.80 लाख रुपये का है, जो ऑन रोड करीब 8.85 लाख रुपये का पड़ सकता है. अगर आप इसका बेस वेरिएंट खरीदते हैं और ऑन रोड कीमत का 10% डाउनपेमेंट (88500 रुपये) करते हैं तो आपको लगभग 8 लाख रुपये का लोन लेना होगा. अगर यह लोन 9% की ब्याज दर से 5 सालों के लिए है तो एक्सिस बैंक के ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, 16,607 रुपये की EMI बनेगी.

टाटा नेक्सन के फीचर्स

टाटा नेक्सन में सनरूफ, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले वाला), रेन-सेंसिंग वाइपर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कूल्ड ग्लवबॉक्स, क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वॉयस कमांड और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं. इनके अलावा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो डिमिंग आईवीआरएम, हरमन का साउंड सिस्टम और एयर प्यूरिफायर जैसे फीचर्स भी आते हैं. सभी वेरिएंट में यह सभी फीचर्स नहीं मिलेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}