trendingNow11825391
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Tata ने ग्राहक को दी 'कचरा' Nexon EV! डिलीवरी के 10 घंटे बाद ही पड़ गई बंद

Tata Nexon: टाटा मोटर्स की नेक्सन इलेक्ट्रिक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी है. लेकिन, अहमदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने नेक्सन ईवी की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा कर दिया है. 

Tata ने ग्राहक को दी 'कचरा' Nexon EV! डिलीवरी के 10 घंटे बाद ही पड़ गई बंद
Stop
Lakshya Rana|Updated: Aug 15, 2023, 08:25 AM IST

Tata Nexon EV: टाटा मोटर्स की नेक्सन इलेक्ट्रिक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी है. लेकिन, अहमदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने नेक्सन ईवी की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा कर दिया है. एक नेक्सन ईवी ग्राहक ने अपने अनुभव को सोशल नेटवर्किंग साइट 'X' (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया. ग्राहक जितेंद्र एच. चोपड़ा का दावा है कि नेक्सॉन ईवी की डिलीवरी के सिर्फ 10-12 घंटे बाद ही कार बंद पड़ गई. 

क्या है मामला?

जितेंद्र ने पोस्ट में लिखा है- "हमने 14 जुलाई 2023 को दोपहर लगभग 1.30 बजे अहमदाबाद के टाटा डीलर प्रोग्रेसिव कार्स से टाटा नेक्सन ईवी की डिलीवरी ली. डिलीवरी के लगभग 10 घंटे बाद और लगभग 15-20 किलोमीटर चलने के बाद रात में लगभग 11 बजे कार अचानक खराब हो गई. कार को खींचकर कार डीलर के वर्कशॉप ले जाया गया."

"नई कार दो या पैसा वापस करो"

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा- "डीलर ने हमें बताया कि उन्होंने 'PSA' नामक मुख्य पार्ट को बदल दिया है... ऐसा वाहन, जो सड़क पर आने के महज 10 घंटे बाद ही खराब हो जाए. इसलिए, मैंने इस वाहन की डिलीवरी लेने से इनकार कर दिया और मैं उनसे नए व्हीकल या पैसा वापस करने के लिए कहा रहा हैं क्योंकि मानसिक रूप से मैं इस वाहन को चलाने के लिए तैयार नहीं हूं." 

नहीं आया टाटा मोटर्स का बयान

मामले के सोशल मीडिया पर आने के बाद टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ग्राहक को संपर्क किया गया. उनके पर्सनल मैसेज के माध्यम से जानकारी साझा करने के लिए कहा गया लेकिन फिलहाल टाटा मोटर्स की तरफ से इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Read More
{}{}