trendingNow11321949
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Tata ने किया धमाका! एक साथ तीन दमदार SUV लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स की लिस्ट

Tata jet edition: टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के लिए अपनी एसयूवी कारों का नया एडिशन लॉन्च किया है. नए वेरिएंट में कार के लुक में तो बदलाव किया ही गया है, साथ ही इसे ज्यादा फीचर लोडेड भी बनाया गया है. इनमें ब्रॉन्ज बॉडी कलर और प्लेटिनम सिल्वर रूफ दी गई है. इंटीरियर में भी डुअल टोन कलर्स हैं.  

Tata ने किया धमाका! एक साथ तीन दमदार SUV लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स की लिस्ट
Stop
Updated: Aug 27, 2022, 02:31 PM IST

Tata Nexon, Harrier and Safari Jet Edition: फेस्टिव सीजन के मौके पर कार कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए प्रोडक्ट और ऑफर्स की लॉन्चिंग करती हैं. टाटा मोटर्स ने भी इसी योजना के तहत ग्राहकों के लिए अपनी एसयूवी कारों का नया एडिशन लॉन्च किया है. टाटा मोटर्स ने Harrier, Safari, और Nexon का जेट एडिशन लॉन्च किया है. जेट एडिशन ही अब इन तीनों कारों का टॉप वेरिएंट रहने वाला है. नए वेरिएंट में कार के लुक में तो बदलाव किया ही गया है, साथ ही इसे ज्यादा फीचर लोडेड भी बनाया गया है. इनमें ब्रॉन्ज बॉडी कलर और प्लेटिनम सिल्वर रूफ दी गई है. इंटीरियर में भी डुअल टोन कलर्स हैं. इसके अलावा तीनों कारों के जेट एडिशन में ज्यादा से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स देने की कोशिश की गई है. आइए जानते हैं ज्यादा डिटेल्स

क्या है कीमत
टाटा नेक्सॉन के जेट एडिशन की कीमत 12.78 लाख रुपये से शुरू होकर 13.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. यह पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्द है. टाटा हैरियर का जेट एडिशन सिर्फ दो वेरिएंट - XZ+ और  XZA+ में है. इनकी कीमत क्रमश: 20.90 लाख और 22.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसी तरह टाटा सफारी के जेट एडिशन की कीमत 21.45 लाख रुपये से शुरू होकर 22.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

Tata Nexon Jet Edition के फीचर्स
टाटा नेक्सॉन के जेट एडिशन को स्टैंडर्ड XZ वेरिएंट पर ही बेस्ड रखा गया है. इसमें वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरीफायर, ऑटो डिमिंग IRVM, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, टिल्ट फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटो हेडलैम्प्स, हरमन का 7-इंच फ्लोटिंग डैश-टॉप टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और iRA कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स हैं. 

इसमें दो इंजन ऑप्शन- एक 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल (120 पीएस और 170 एनएम) और एक 1.5-लीटर टर्बो डीजल मोटर (110 पीएस और 260 एनएम) शामिल है. दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक के ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं. नेक्सॉन में तीन ड्राइव मोड- ईको, सिटी और स्पोर्ट हैं.  

Tata Harrier और Safari Jet edition के फीचर्स
केबिन एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए दोनों गाड़ियों के जेट एडिशन में वायरलेस चार्जिंग, नई लेदर सीटें, ऑटो डिमिंग ORVMs, पैनिक ब्रेकिंग अलर्ट, ब्लैक कलर डायमंड कट अलॉय, ड्राइवर और को-ड्राइव के लिए वेंटिलेटेड सीटें दी गई हैं. इसमें एयर प्योरिफायर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो व एप्पल कारप्ले, iRA कनेक्टेड कार टेक, पैनोरमिक सनरूफ और 8.8 इंच डिस्प्ले जैसे फीचर्स हैं. दोनों गाड़ियों के इंजन में कोई परिवर्तन नहीं है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}