trendingNow11320605
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

आने वाली है नई Tata Harrier, Safari और Nexon! ऐसे हुआ खुलासा

Tata Harrier, Safari, Nexon: टाटा मोटर्स की नई कारों को खरीदारों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है. भारतीय कार बाजार में 14% से अधिक हिस्सेदारी के साथ टॉप कार निर्माता की सूची में कंपनी तीसरे नंबर पर है.

आने वाली है नई Tata Harrier, Safari और Nexon! ऐसे हुआ खुलासा
Stop
Updated: Aug 26, 2022, 05:56 PM IST

Tata Harrier, Safari, Nexon Teaser: टाटा मोटर्स की नई कारों को खरीदारों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है. भारतीय कार बाजार में 14% से अधिक हिस्सेदारी के साथ टॉप कार निर्माता की सूची में कंपनी तीसरे नंबर पर है. Tata Motors ने अब एक नया टीजर जारी किया है, जिसमें अपडेटेड Tata Nexon, Tata Safari और Tata Harrier को दिखाया गया है. नया टीजर प्रीमियमनेस की इच्छा वाले ग्राहकों के लग्जरी लाइफ स्टाइल के इर्द-गिर्द बनाया गया है. टाटा मोटर्स अपनी हैरियर और सफारी के फेसलिफ्ट वर्जन के बजाय स्पेशल एडिशन पेश कर सकती है. कंपनी ने खुलासा किया कि नए अपडेट वाली यह एसयूवी ग्राहकों को अल्टीमेट लक्ज़री का आनंद देंगी. Nexon रेंज के भी अपडेटेड वर्जन आएंगे. टीजर में दो Nexons हैं, जिससे पता चलता है कि Nexon EV में भी अपडेट मिलने की उम्मीद है.

नए मॉडल में क्या-क्या मिलने की उम्मीद?

नए मॉडल सफेद कॉन्ट्रास्टिंग रूफ के साथ आएंगे. टाटा हैरियर और सफारी के स्पेशल एडिशन में लेदर सीटें मिलने की संभावना है. वहीं, डैशबोर्ड और दरवाजों पर भी लेदर टच मिल सकता है. सेंट्रल कंसोल और डैशबोर्ड के टॉप पर सॉफ्ट टच प्लास्टिक भी मिलने की उम्मीद है. इसी तरह के अपडेट टाटा नेक्सन के साथ-साथ नेक्सन ईवी में भी दिए जाने की संभावना है. 

अपडेटेड टाटा हैरियर और सफारी में मिलेगा बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम!

अपडेटेड टाटा हैरियर और सफारी के बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आने की संभावना है. हालाँकि, टीज़र में मौजूदा इंफोटेनमेंट यूनिट दिखती है. इससे पता चलता है कि महत्वपूर्ण अपडेट के बजाय कंपनी सफारी और हैरियर के स्पेशल एडिशन पेश कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि टाटा मोटर्स दिवाली से पहले त्योहारी सीजन के दौरान बिक्री को और बढ़ान के लिए नए एडिशन पेश कर सकती है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}