trendingNow11266357
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Splendor Plus XTEC: स्प्लेंडर प्लस का ये मॉडल है Bluetooth के साथ USB चार्जर और माइलेज इंडिकेटर से लैस

Splendor Plus XTEC: स्प्लेंडर प्लस भारत में जानी-मानी और किफायती कम्यूटर मोटरसाइकिल है और अब इसका हाईटेक अवतार भी लॉन्च कर दिया गया है. इसमें आपको दमदार कनेक्टेड फीचर्स दिए जाते हैं. आज हम आपको इस मॉडल के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

Photo Credit: heromotocorp.com/
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 20, 2022, 05:24 PM IST

Splendor Plus XTEC Price Features and Specifications: भारत में Splendor की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अगर आप सड़क पर निकल जाएं तो आपको इतनी स्प्लेंडर बाइक्स दिखेंगी जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. Splendor आम बाइक्स से पीछे ना रह जाए इस बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें हाईटेक फीचर्स को शामिल किया है. आज हम आपको इस हाईटेक मॉडल की खासियतों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये मॉडल 

स्प्लेंडर प्लस के नॉर्मल मॉडल से हटकर इसके XTEC मॉडल में जबरदस्त हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं. SPLENDOR+ XTEC I3S DRUM SELF CAST की बात करें तो इसकी कीमत 73,928 रुपये से शुरू होती है. ये (एक्स-शोरूम) कीमत है ऐसे में ऑन रोड आते ही इसकी कीमत बढ़ जाएगी. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

फीचर्स की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में आपको डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियल टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड, इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं हैं. ये खासियतें इस मोटरसाइकिल को अलग बनाती हैं.

इंजन और पावर 

स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है, जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट हैं. इंजन की बात करें तो ये पहले जैसा है और यह 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन है, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. ये i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में कारगर है.

स्टाइल के मामले में इस मोटरसाइकिल का कोई जवाब नहीं है और आप इसे खरीदेंगे तो खुद ही महसूस कर पाएंगे कि इसमें कितनी पावर है और इसके फीचर्स कैसे आपके काम आ सकते हैं. आप इसमें स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं वो भी बाइक चलाते समय. इसके साथ ही आप रियल टाइम में ही बाइक का माइलेज भी जान सकते हैं. ऐसे फीचर्स सिर्फ महंगी मोटरसाइकिल्स में ही दिए जाते हैं लेकिन अब आपको ये फीचर्स इस मोटरसाइकिल में भी देखने को मिलेंगे. इस मोटरसाइकिल की काफी ज्यादा डिमांड है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}