trendingNow11698046
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

सिर्फ 5 लाख रुपये में मिल रही Maruti Swift, रोड टैक्स भी नहीं देना; तुरंत ले आएं घर!

Maruti Swift: आपको यह पता ही होगा कि पुरानी कार खरीदने पर रोड टैक्स नहीं भरना होता है क्योंकि पुरानी कारों का रोड टैक्स पहले से ही भरा जा चुका होता है जब उन्हें पहली बार रजिस्टर कराया जाता है.

सिर्फ 5 लाख रुपये में मिल रही Maruti Swift, रोड टैक्स भी नहीं देना; तुरंत ले आएं घर!
Stop
Lakshya Rana|Updated: May 16, 2023, 01:16 PM IST

Second Hand Maruti Swift: आपको यह पता ही होगा कि पुरानी कार खरीदने पर रोड टैक्स नहीं भरना होता है क्योंकि पुरानी कारों का रोड टैक्स पहले से ही भरा जा चुका होता है जब उन्हें पहली बार रजिस्टर कराया जाता है. ऐसे में अगर आप कोई पुरानी कार खरीदते हैं तो आपको भी उसपर रोड टैक्स नहीं देना होगा. अब अगर आप पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ पुरानी मारुति स्विफ्ट कारों की जानकारी लाए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. हमने इन्हें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. इनकी कीमत करीब 5 लाख रुपये से शुरू है.

यहां लिस्टेड साल 2020 के रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift VDI के लिए 4.99 लाख रुपये की डिमांड की गई है. पेट्रोल इंजन की यह कार कुल 12417km चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड साल 2020 के रजिस्ट्रेशन वाली एक अन्य Maruti Swift LXI के लिए 5.25 लाख रुपये की डिमांड की गई है. पेट्रोल इंजन की यह कार कुल 137712 km चली हुई और यह भी फर्स्ट ओनर है. कार बिक्री के लिए गुना में उपलब्ध है.

यहां एक अन्य Maruti Swift LXI भी लिस्टेड है. इसका रजिस्ट्रेशन भी साल 2020 का है. इस कार के लिए 5.30 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. यह बिक्री के लिए मेरठ में उपलब्ध है. कार में पेट्रोल इंजन है और कुल 38450km चली हुई है.

साल 2019 के रजिस्ट्रेशन वाली एक अन्य Maruti Swift VDI के लिए 5.80 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह कार कुल 38490km चली हुई है. लेकिन, सेकंड ओनर है. कार बिक्री के लिए जोधपुर में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Read More
{}{}