trendingNow11769198
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

सिर्फ 5 लाख रुपये में मिल रही Maruti Brezza, लेकिन इन बातों का रखें ध्यान

Second Hand Cars: मारुति ब्रेजा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शामिल है. नई ब्रेजा की ही नहीं बल्कि पुरानी ब्रेजा की भी अच्छी डिमांड है.

सिर्फ 5 लाख रुपये में मिल रही Maruti Brezza, लेकिन इन बातों का रखें ध्यान
Stop
Lakshya Rana|Updated: Jul 07, 2023, 09:00 AM IST

Used Cars: मारुति ब्रेजा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शामिल है. नई ब्रेजा की ही नहीं बल्कि पुरानी ब्रेजा की भी अच्छी डिमांड है. अगर आप भी पुरानी ब्रेजा खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि हमने पुरानी कारें खरीदने और बेचने वाली कंपनी कार्स24 की वेबसाइट कुछ पुरानी ब्रेजा को देखा है. इन कारों की कीमत करीब 5 लाख रुपये है. हालांकि, पुरानी कार खरीदते समय उसकी कंडीशन, उनकी सर्विस हिस्ट्री और डॉक्यूमेंट्स आदि अच्छे से चेक करने चाहिए.

-- यहां लिस्टेड हरियाणा रजिस्ट्रेशन की 2017 Maruti Vitara Brezza VDI (O) MANUAL के लिए 4.96 लाख रुपये की डिमांड की गई है. डीजल इंजन की यह कार फर्स्ट ओनर है. यह कुल 93,090km चली हुई है. यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

-- यहां लिस्टेड दिल्ली रजिस्ट्रेशन की 2016 Maruti Vitara Brezza VDI MANUAL के लिए 4.88 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. इसमें डीजल इंजन है. यह अभी फर्स्ट ओनर कार है. कार कुल 42,216km चली हुई है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

-- यहां लिस्टेड दिल्ली रजिस्ट्रेशन की एक अन्य 2018 Maruti Vitara Brezza LDI (O) के लिए 5.49 लाख रुपये डिमांड किए गए हैं. इसमें पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर है. कार कुल 36,747km चली हुई है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

-- यहां लिस्टेड दिल्ली रजिस्ट्रेशन की एक अन्य 2018 Maruti Vitara Brezza ZDI AMT AUTOMATIC के लिए 6.85 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है. इसमें डीजल इंजन है. यह कुल 69,862km चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

नोट: हम किसी को पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Read More
{}{}