trendingNow11918173
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Royal Enfield लाई धांसू ऑफर- नई बाइक खरीदो, मजे लो और फिर कंपनी को ही बेच दो; इतनी मिलेगी कीमत

Royal Enfield's Assured Buyback Program: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने ओटीओ कैपिटल के साथ एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम शुरू करने का ऐलान किया है.

Royal Enfield
Stop
Lakshya Rana|Updated: Oct 16, 2023, 06:16 PM IST

Assured Buyback Program For Royal Enfield Bikes: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने ओटीओ कैपिटल के साथ एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम शुरू करने का ऐलान किया है. रॉयल एनफील्ड का दावा है कि यह नया प्रोग्राम "ग्राहकों के लिए स्मूथ और सीमलेस ओनरशिप एक्सीरियंस सुनिश्चित करने के उद्देश्य से पेश किया गया है."  एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम के बारे में दावा किया गया है कि यह ग्रहक को परेशानी मुक्त अनुभव देगा, जिससे आरई मोटरसाइकिलों तक पहुंच बढ़ेगी और अपग्रेड करना आसान होगा. 

एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम में क्या मिलेगा?

यह बायबैक प्रोग्राम 1-3 साल तक के फ्लेक्सिबल टेन्योर, 45% तक कम EMIs, टेन्योर के आधार पर 77% तक की गारंटीड बायबैक वैल्यू और टेन्योर के अंत में कैश बैक इंसेंटिव देता है. यानी, आप बाइक इस्तेमाल करने के बाद कंपनी को ही बेच सकते हैं, जहां आपको 77% तक की वैल्यू मिल सकती है.

ग्राहकों के पास क्या ऑप्शन होंगे?

एश्योर्ड बायबैक टेन्योर के अंत में ग्राहकों के पास चुनने के लिए कई विकल्प होंगे. वह नई रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल के लिए अपनी पुरानी मोटरसाइकिल को ट्रेड कर सकते हैं, या उसे हमेशा के लिए अपने पास रख सकते हैं या फिर अपनी मोटरसाइकिल कंपनी को वापस कर सकते हैं. यह सभी विकल्प एक ग्राहक के पास रहेंगे. 

12 शहरों की डीलरशिप पर उपलब्ध प्रोग्राम

इसमें ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा लाभ कम मासिक ईएमआई के साथ-साथ उनकी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल की गारंटीड बायबैक वैल्यू है. शुरुआत में यह प्रोग्राम 12 शहरों की डीलरशिप पर उपलब्ध होगा, जिनमें दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, लखनऊ, जयपुर, भोपाल, इंदौर, अहमदाबाद, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई शामिल हैं. इसके अलावा, निकट भविष्य में और अधिक शहरों में इसका विस्तार होगा.

Read More
{}{}