trendingNow11733467
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

बंपर छूट पर खरीद लीजिए 3 सस्ती कार, 65 हजार तक छूट, आखिरी वाली 4.70 लाख की

Car Discount Offer: जून महीने में कार मेकर कंपनी Renault अपनी गाड़ियों को भारी डिस्काउंट पर बेच रही है. कंपनी इस महीने अपनी कारों पर 65 हजार रुपये तक की छूट दे रही है.

बंपर छूट पर खरीद लीजिए 3 सस्ती कार, 65 हजार तक छूट, आखिरी वाली 4.70 लाख की
Stop
Vishal Kumar|Updated: Jun 11, 2023, 08:45 PM IST

Renault cars in india: अगर आप एक सस्ती कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको सेकेंड हैंड कार के ऑप्शन पर जाने की जरूरत नहीं है. आप नई कार को भी बेहद कम दाम पर खरीद सकते हैं. जून महीने में कार मेकर कंपनी Renault अपनी गाड़ियों को भारी डिस्काउंट पर बेच रही है. कंपनी इस महीने अपनी कारों पर 65 हजार रुपये तक की छूट दे रही है. कंपनी के पास फिलहाल भारत में Kwid, Triber, और Kiger जैसी कारें हैं और इन सभी को सस्ते में खरीदा जा सकता है. ऑफर के तहत कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट और लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है.

Renault Triber पर छूट:
यह कंपनी की अकेली 7 सीटर कार है और देश की सबसे किफायती MPV कहलाती है. जून 2023 में इस कार को 45 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है. इसमें 20 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस शामिल है. इस कार की कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है. 

Renault Kiger पर छूट:
Renault Kiger कंपनी की एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है. इस कार पर 65 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है. इसमें 20 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट, 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस शामिल है. इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से शुरू होती है. 

Renault Kwid पर छूट:
यह कंपनी की सबसे सस्ती कार है. जून 2023 में इस कार को 57 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है. इसमें 15 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट, 12 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस शामिल है. इस कार की कीमत 4.7 लाख रुपये से शुरू होती है. 

(उपरोक्त ऑफ़र 30 जून, 2023 तक और स्टॉक रहने तक मान्य हैं. इच्छुक खरीदार ऑफ़र के बारे में अधिक जानने के लिए निकटतम अधिकृत रेनॉल्ट शोरूम तक पहुंच सकते हैं)

Read More
{}{}