trendingNow11389587
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Ranveer Singh ने खरीदी 4 करोड़ की ये पुरानी कार! वीडियो देख यूजर बोला- 'गाड़ी को भी छपरी बना दिया'

Ranveer Singh Cars: रणवीर सिंह के गैरेज में महंगी कारों का कलेक्शन है. उनके पास Lamborghini Urus और Aston Martin से लेकर मर्सिडीज मेबैक एस500 (Mercedes Maybach S500) और मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350डी (Mercedes-Benz GLS 350d) जैसी कारें हैं.

Ranveer Singh ने खरीदी 4 करोड़ की ये पुरानी कार! वीडियो देख यूजर बोला- 'गाड़ी को भी छपरी बना दिया'
Stop
Updated: Oct 11, 2022, 10:19 AM IST

Ranveer Singh's Aston Martin: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) को कारें बहुत पसंद हैं. हाल ही उन्हें Lamborghini Urus से एक कार्यक्रम में जाते हुए देखा गया था और अब उन्हें एस्टन मार्टिन (Aston Martin) के साथ देखा गया है. रणवीर सिंह ने एक ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट पहन रखी थी, इसके साथ ही उन्होंने एक टोपी, चश्मा और मास्क लगा रखा था. बता दें कि रणवीर सिंह के गैरेज में महंगी कारों का कलेक्शन है. उनके पास Lamborghini Urus और Aston Martin से लेकर मर्सिडीज मेबैक एस500 (Mercedes Maybach S500) और मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350डी (Mercedes-Benz GLS 350d) जैसी कारें हैं. उन्हें गाड़ियों का काफी शौक है.

एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर Ranveer Singh का उनकी नई कार के साथ वीडिया शेयर किया गया है. साथ ही, कैप्शन में लिखा गया है- 'लगभग 4 करोड़ वाली रिफर्बिश्ड एक्वा ब्लू एस्टन मार्टिन.' इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हालांकि, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया- 'गाड़ी को भी छपरी बना दिया.'

Ranveer Singh का उनकी Aston Martin के साथ वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

एक साक्षात्कार में रणवीर ने कहा कि ऑटोमोबाइल में उनकी रुचि उनके पिता के कारण है. उन्होंने कहा कि यह उनके जीन्स में है क्योंकि उनके पिता लगभग 7 साल तक पेशेवर रैली ड्राइवर हुआ करते थे. उन्होंने अपनी एस्टन मार्टिन के बारे में कहा, "एस्टन पहली कार है, जो मेरे पास है, जिसमें पैडल शिफ्टर्स हैं."

उन्होंने कहा, "मेरी बकेट लिस्ट में लेम्बोर्गिनी का मालिक बनना था. मैं पहली बार 2014 में लेम्बोर्गिनी के शोरूम में गया. फिर मैंने इसे खरीदने के लिए छह साल इंतजार किया लेकिन जब मैंने इसे खरीदा तो वह मेरे लिए गर्व का पल था."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}