trendingPhotos1558956
PHOTOS

Honda Activa के छक्के उड़ाने आया 110cc स्कूटर, कीमत में सस्ता और फीचर्स हैं दमदार

Hero Motorcorp New Scooter: इस स्कूटर को Hero Xoom नाम दिया गया है. हीरो जूम 110 सीसी स्कूटर स्पोर्टी स्टाइल और कई दमदार फीचर्स के साथ आता है. इसे Honda Activa के प्रतिद्वंदी के रूप में भी देखा जा रहा है.

 

Advertisement
1/5

Hero Xoom 110 Scooter: देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता Hero Motocorp ने हाल ही में 110cc स्कूटर लॉन्च किया है. इस स्कूटर को Hero Xoom नाम दिया गया है. इस स्कूटर का मुकाबला Honda Dio, और TVS Jupiter के साथ रहने वाला है, लेकिन इसे Honda Activa के प्रतिद्वंदी के रूप में भी देखा जा रहा है. हीरो जूम 110 सीसी स्कूटर स्पोर्टी स्टाइल और कई दमदार फीचर्स के साथ आता है. 

2/5

इसमें हेडलैंप और टेल लैंप में X-शेप के LED एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है. स्कूटर में कॉर्नरिंग लाइट्स भी हैं. Hero Xoom के पीछे की तरफ मोटरसाइकिल जैसे टर्न इंडिकेटर्स हैं, और एग्जॉस्ट मफलर को डुअल-टोन फिनिश मिलता है.

3/5

Hero Xoom को पॉवर देने के लिए 110 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन है. यह इंजन 8.05 PS की पीक पावर और 8.70 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है. यह कंपनी की XTEC और i3S टेक्नोलॉजी के साथ भी आता है.

4/5

इसके टॉप वेरिएंट में आगे की तरफ 190 मिमी डिस्क है, जबकि रियर एंड में ड्रम ब्रेक मिलता है. सस्पेंशन सेटअप में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक शामिल है. 

5/5

हीरो जूम का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर काफी सारी जानकारी ऑफर करता है. इसमें स्पीडोमीटर, रीयल-टाइम माइलेज, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, क्लॉक और फ्यूल गेज है. साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से राइडर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर कॉल और एसएमएस की जानकारी पाता है. हीरो ज़ूम में एक यूएसबी चार्जर भी दिया गया है. हीरो जूम की कीमत 68,599 रुपये से शुरू होकर 76,699 रुपये तक जाती है.





Read More