trendingNow11405136
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Ola Electric: हो जाओ तैयार! Ola कल लॉन्च करेगी अपना सबसे Electric Scooter, बस इतनी होगी कीमत

Affrodable Electric scooter: Ola Electric बिक्री बढ़ाने के लिए अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने जा रही है. कंपनी अपने पॉपुलर S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक नए और किफायती वर्जन को लॉन्च करेगी.   

Ola Electric: हो जाओ तैयार! Ola कल लॉन्च करेगी अपना सबसे Electric Scooter, बस इतनी होगी कीमत
Stop
Updated: Oct 21, 2022, 04:22 PM IST

Ola Cheapest Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में लगातार नई कंपनियां अपने प्रोडक्ट बाजार में उतार रही हैं. Ola Electric बिक्री बढ़ाने के लिए अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने जा रही है. कंपनी अपने पॉपुलर S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक नए और किफायती वर्जन को लॉन्च करेगी. Ola इस स्कूटर की लॉन्च डेट का भी खुलासा कर चुकी है. यह इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कल (22 अक्टूबर) को लॉन्च किया जाएगा.

क्या होगी नए स्कूटर की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कंपनी का सबसे किफायती मॉडल होगा. इसकी कीमत 80,000 रुपए हो सकती है. इससे पहले 15 अगस्त के मौके पर ola ने अपना Ola S1 स्कूटर लॉन्च किया था, जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए है.

नया स्कूटर Ola के S1 का ही किफायती वर्जन हो सकता है. कीमत कम रखने के लिए, कंपनी स्कूटर से कुछ प्रमुख फीचर को कम कर सकती है. नए स्कूटर को छोटा डिस्प्ले, छोटे बैटरी पैक आदि के साथ पेश किए जाने की संभावना है. इस तरह ओला मार्केट में हीरो इलेक्ट्रिक और ओकिनावा के मौजूदा लाइनअप के साथ बेहतर मुकाबला कर सकेगी.

स्कूटर की लॉन्च डेट का ऐलान करते हुए Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी ट्विटर पोस्ट में लिखा था, "हमारा दिवाली इवेंट 22 अक्टूबर को होगा. ओला की ओर से अब तक की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक. जल्दी मिलते हैं!" Ola S1 में 2.98kWh बैटरी पैक मिलता है. इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. कंपनी की मानें तो Ola S1 फुल सिंगल चार्ज पर 141 किमी की रेंज दे सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}