trendingNow11295216
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Ola new scooter: हो जाओ तैयार! 15 अगस्त को आ रहा Ola का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola new electric scooter Launch: पिछले साल S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने वाली ओला इस साल भी धमाका करने जा रही है. कंपनी 15 अगस्त को एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. लोगों में कन्फ्यूजन था कि यह एक इलेक्ट्रिक कार होगी या कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर. लेकिन कंपनी के सीईओ ने अब इस राज से पर्दा उठा दिया है. 

OLA S1
Stop
Updated: Aug 09, 2022, 02:05 PM IST

Ola new electric scooter launch confirm: ओला इलेक्ट्रिक हाल ही में ऐलान किया था कि कंपनी 15 अगस्त को नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है. ऐसे में लोगों में कन्फ्यूजन था कि यह एक इलेक्ट्रिक कार होगी या कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर. लेकिन कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अब इस राज से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए बताया कि कंपनी नया स्कूटर लाने जा रही है.  कंपनी अपने एस1 प्रो ई-स्कूटर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने के ठीक एक साल बाद 15 अगस्त को नया प्रोडक्ट लाएगी.

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक टीज़र वीडियो जारी करते हुए लिखा, "15 अगस्त को हम अपना Greenest EV पेश करेंगे." टीज़र में इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन की झलक भी दिखाई है है. इसका डिजाइन काफी हद तक ओला एस 1 प्रो के जैसा है. ऐसे में हो सकता है कंपनी ओला एस1 का अपडेटेड वर्जन ला सकती है. या फिर इसे एक नए कलर में पेश कर सकती है. 

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई डिटेल्स नहीं है कि यह कौन सा स्कूटर होगा. यह भी माना जा रहा है कि कंपनी ओला S1 प्रो का किफायती वर्जन भी ला सकती है. इसमें ओला एस1 प्रो की तुलना में थोड़े कम फीचर्स दिए जा सकते हैं. 

ओला की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी एथर एनर्जी 1 लाख रुपये से कम का ई-स्कूटर लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है. ऐसे में ओला के लिए चुनौती और बढ़ने वाली हैं. कंपनी ने हाल ही में अपने S1 प्रो के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की। अब इसकी कीमत 1.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली, सभी सब्सिडी के बाद) है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}