trendingNow11228478
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

नई Maruti Brezza के मिड वेरिएंट का इंटीरियर हुआ लीक, बुक करने वाले हैं तो पहले जान लें फीचर्स, कहीं बर्बाद न हो जाए पैसा!

2022 Maruti Suzuki Brezza Mid Variant Interior Leak: 30 जून, 2022 को मारुति अपनी ब्रेजा का अपडेट वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी हैं और टीजर भी जारी किए हैं लेकिन अब इसके मिड वेरिएंट के इंटीरियर की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं.

नई Maruti Brezza के मिड वेरिएंट का इंटीरियर हुआ लीक, बुक करने वाले हैं तो पहले जान लें फीचर्स, कहीं बर्बाद न हो जाए पैसा!
Stop
Updated: Jun 22, 2022, 09:38 AM IST

New Maruti Suzuki Brezza Mid Variant Interior: मारुति अपने एसयूवी सेगमेंट को और मजबूत करने की योजना बना रही है. अभी मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा अपने सेगमेंट में बहुत बेहतर प्रदर्शन कर रहे है लेकिन इस सेगमेंट की कई अन्य कारों को अपडेट करके लॉन्च कर दिया गया .है ऐसे में स्वाभाविक है कि मारुति सुजुकी को भी अपनी ब्रेजा को अपडेट करने की जरूरत थी. मारुति काफी समय से इसपर काम कर रही थी और अब 30 जून, 2022 को मारुति सुजुकी ब्रेजा का अपडेट वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी हैं और टीजर भी जारी किए हैं लेकिन अब इसके मिड वेरिएंट के इंटीरियर की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं.
 
लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, नई मारुति ब्रेजा के मिड-वेरिएंट में फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफ़ोटेन्मेंट सिस्टम, नया डिज़ाइन ​किया हुआ सेंटर कंसोल और स्टीरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स (एक साइड में) मिलेंगे. तस्वीरों में नया फ़्लैट बॉटम स्टीयरिंग वील भी दिखाई दे रहा है. इसके अलावा, ए-​पिलर पर माउंटेड ट्विटर्स दिख रहे हैं, चारों पावर विंडोज़ कंट्रोल दिख रहे हैं, जो ड्राइवर गेट पर हैं, हेडलाइट लिवर और इलेक्ट्रिकली अड्जस्टेबल ओआरवीएम्स के कंट्रोल भी दिखाई दे रहे हैं. अगर आपको इससे ज्यादा फीचर्स चाहिए तो इसपर पैसा खर्च न करें बल्कि उसे बचाएं और अपनी समझ के हिसाब से इससे ऊपर के वेरिएंट पर खर्च करें, जहां ज्यादा फीचर्स मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- पहनते ही बर्फ जैसी ठंडी हो जाएगी जैकेट, बाइक चलाते वक्त लगेगा जैसा AC चल रही हो!

2022 मारुति सुजुकी ब्रेज़ा को छह मोनो-टोन और तीन डुअल-टोन कलर के साथ चार वेरिएंट में पेश किया जाएगा. इसकी कुछ तस्वीरों से पता चलता है कि नई ब्रेज़ा के मिड वेरिएंट के फ्रंट में डुअल एलईडी डीआरएल सेटअप नहीं मिलेगा. मॉडल में बॉडी-कलर्ड ओआरवीएम, रैप-अराउंड एलईडी टेल लाइट्स, हाई-माउंटेड स्टॉप लाइट के साथ एक इंटीग्रेटेड स्पॉइलर, बूट लिड पर ब्रेज़ा लेटरिंग और एसएचवीएस बैजिंग मिलेगी. इसमें कंट्रास्ट कलर वाली फ्रंट स्किड प्लेट और फॉग लाइट जैसे फीचर्स नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें- DL से मिला छुटकारा! जहां मर्जी घुमाएं गाड़ी, कभी नहीं कटेगा चालान!

नई मारुति सुजुकी ब्रेज़ा में 1.5-लीटर K12C पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है, जो 103bhp पावर और 138Nm का पीक टार्क जनरेट कर सकता है. इसमें फाइव-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और पैडल शिफ्टर्स के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट का विकल्प मिल सकता है. बाजार में इसका मुकाबला हुंडई वेन्यू और किआ सोनेट जैसी कैसों से होता है.

लाइव टीवी

Read More
{}{}