trendingNow11879018
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

दो महीनों में 50000 लोगों ने बुक की ये नई SUV, धड़ाधड़ बिक रही

Kia Seltos: किआ इंडिया को 2 महीने में ही नई सेल्टोस के लिए 50,000 बुकिंग मिल गई हैं. नई सेल्टोस की बुकिंग 14 जुलाई, 2023 को शुरू हुई थी.

Kia Seltos
Stop
Lakshya Rana|Updated: Sep 19, 2023, 07:28 PM IST

Kia Seltos Booking: किआ इंडिया ने केवल 2 महीने में नई सेल्टोस की 50,000 बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है. किआ के अनुसार, वह मिड-साइड एसयूवी सेगमेंट में सबसे तेज 50,000 बुकिंग हासिल करने वाली कंपनी बन गई है. नई सेल्टोस ग्राहकों के बीच पसंदीदा विकल्प बनी हुई है. कुल बुकिंग में 77% हिस्सेदारी इसके टॉप वेरिएंट्स (एचटीएक्स से आगे) की है. गौरतलब है कि सभी बुकिंग में से 47% बुकिंग एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) से लैस वेरिएंट की हैं, जो खरीदारों के बीच अत्याधुनिक सुरक्षा और प्रौद्योगिकी फीचर्स के लिए बढ़ती प्राथमिकता को दर्शाता है.

क्या बोली कंपनी?

सेल्टोस की सफलता पर टिप्पणी करते हुए किआ इंडिया के मुख्य बिक्री एवं व्यवसाय अधिकारी मायुंग-सिक सोहन ने कहा, ''सेल्टोस नए जमाने के ग्राहकों के लिए सबसे भरोसेमंद और आरामदायक ड्राइविंग अनुभवों में से एक बन गई है. भारी मांग को देखते हुए हमने वेटिंग पीरियड को कम रखने के लिए अपने उत्पादन को भी ऑप्टिमाइज किया है ताकि हमारे ग्राहकों को अपनी पसंदीदा एसयूवी खरीदने के लिए इंतजार न करना पड़े."

भारत में किआ की पहचान सेल्टोस

सेल्टोस देश में किआ इंडिया की पहचान के जैसी है. घरेलू बाजार और लगभग 100 निर्यात वाले बाजारों में इसकी कुल 5.47 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं. किआ इंडिया ने 21 जुलाई 2023 को नई सेल्टोस फेसलिफ्ट लॉन्च की है, जिसे अपडेटेड डिज़ाइन, स्पोर्टियर परफॉर्मेंस, मस्कुलर एक्सटीरियर, अपडेटेड केबिन सहित बहुत कुछ दिया गया है.

32 सेफ्टी फीचर्स

इसमें 32 सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें 15 स्टैंडर्ड तौर पर आते हैं जबकि 17 सेफ्टी फीचर्स ADAS लेवल-2 का हिस्सा हैं. नई सेल्टोस में डुअल स्क्रीन पैनोरमिक डिस्प्ले, डुअल जोन फुली ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर, डुअल पैन पैनोरमिक सनरूफ भी है. नई सेल्टोस की बुकिंग 14 जुलाई, 2023 को शुरू हुई थी.

Read More
{}{}