trendingNow11726254
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

जुलाई में लॉन्च होगी नई Kia Seltos Facelift, इन बदलावों की संभावना

किआ इंडिया इस साल जुलाई या अगस्त तक भारतीय बाजार में सेल्टोस एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 2023 Kia Seltos फेसलिफ्ट को पहले ही भारतीय सड़कों पर कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है.

जुलाई में लॉन्च होगी नई Kia Seltos Facelift, इन बदलावों की संभावना
Stop
Lakshya Rana|Updated: Jun 06, 2023, 07:00 AM IST

2023 Kia Seltos Facelift: किआ इंडिया इस साल जुलाई या अगस्त तक भारतीय बाजार में सेल्टोस एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 2023 Kia Seltos फेसलिफ्ट को पहले ही भारतीय सड़कों पर कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. एसयूवी का अपडेटेड वर्जन पहले से ही दक्षिण कोरिया और अमेरिका सहित चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसकी स्टाइलिंग में बदलाव देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं, इसमें नया टर्बो पेट्रोल इंजन और अपडेटेड इंटीरियर मिलेगा.

इसके एक्स-लाइन वेरिएंट का अद्यतन वर्जन भी पेश किया जाएगा, जिसमें नया 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होने की संभावना है. नया मॉडल ग्लोबल-स्पेक मॉडल से प्रेरित डिजाइन बदलावों के साथ आएगा. SUV के फ्रंट फेशिया में रिवाइज्ड ग्रिल हो सकती है, जो आकार में बड़ा होगा और इसमें एक नया मेश पैटर्न दिया जा सकता है. इसमें सिग्नेचर 'टाइगर नोज' डिज़ाइन होगा. नए स्टाइल वाले एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप अब ग्रिल में लगे हो सकते हैं.

SUV में नया टेलगेट और नया ड्यूल-टोन फिनिश रियर बम्पर हो सकता है, जिसमें रिपोज़ीशन्ड रिफ्लेक्टर और एक फॉक्स स्किड प्लेट होगी. एसयूवी नए स्टाइल वाले 17 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ आ सकती है. इसके इंटीरियर में इंस्ट्रूमेंट कंसोल और इंफोटेनमेंट यूनिट के लिए ट्विन कनेक्टेड स्क्रीन लेआउट हो सकता है. इसके डैशबोर्ड लेआउट को अपडेट किया जा सकता है. 

स्पाई तस्वीरों से इस बात की भी पुष्टि होती है कि नई सेल्टोस पैनोरमिक सनरूफ मिलेगी, जो पुराने मॉडल में नहीं थी. SUV में ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, एडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन असिस्ट जैसे फीचर्स के साथ ADAS मिलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें-

देश में इन 10 SUV की बहुत डिमांड, आसमान छू रहा वेटिंग पीरियड, ग्राहक डिलीवरी को तरसे!

Toyota की बिक्री में आया भयंकर उछाल, मई में बेच डालीं दोगुनी कारें

Read More
{}{}