trendingNow11705637
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

2024 Tata Safari के नए स्पाई शॉट्स आए सामने, कई फीचर्स का हुआ खुलासा

2024 Tata Safari: टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करने और नए लिमिटेड एडिशन लाने में जुटी हुई है. कंपनी कुछ कारों, जैसे कि सफारी (Safari) और हैरियर (Harrier) का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च करने वाली है.

2024 Tata Safari के नए स्पाई शॉट्स आए सामने, कई फीचर्स का हुआ खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Stop
Lakshya Rana|Updated: May 22, 2023, 07:10 AM IST

2024 Tata Safari Spy Shots: टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करने और नए लिमिटेड एडिशन लाने में जुटी हुई है. कंपनी कुछ कारों, जैसे कि सफारी (Safari) और हैरियर (Harrier) का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च करने वाली है. हाल ही में, सफारी को बेंगलुरू में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. Mahindra XUV700 और Hyundai Alcazar जैसी एसयूवी को टक्कर देने वाली सफारी के बिक्री आंकड़े घट रहे हैं. ऐसे में कंपनी को इसके फेसलिफ्ट से काफी उम्मीद रहेगी, जिसके अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है.

नई टाटा सफारी का डिजाइन

टेस्टिंग के दौरान देखी गई सफारी के अनुसार, एसयूवी को नई हॉरिजॉन्टल डिजाइन वाली फ्रंट ग्रिल मिलेगी, जो कि वर्तमान मॉडल की ग्रिल से अलग होगी. 2024 सफारी में वर्टिकल शेप के डिजाइन की हेडलाइट्स होंगी. हनीकॉम एयर डैम को भी हॉरिजॉन्टल स्लैट्स से रिप्लेस किया जाएगा. साइड प्रोफाइल से नई सफारी भी मौजूदा मॉडल के समान ही दिखती है. हालांकि, इसमें नए ऑल-ब्लैक अलॉय व्हील्स हैं. इसका रियर भी मौजूदा मॉडल जैसा ही हो सकता है लेकिन इसमें नया टेल लाइट क्लस्टर मिलने की उम्मीद है.

नई टाटा सफारी के संभावित फीचर्स

2024 सफारी से केबिन में मामूली अपडेट होने की उम्मीद है क्योंकि टाटा मोटर्स ने हाल ही में इसके मौजूदा मॉडल में कई नए फीचर्स जोड़े हैं. वर्तमान सफारी के साथ आने वाला सबसे महत्वपूर्ण फीचर एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) है, जिसे फेसलिफ्टेड मॉडल में भी जारी रखा जाएगा. इसके अलावा, टाटा अपनी इस फ्लैगशिप एसयूवी में वेंटिलेटेड सीट्स, लम्बर सपोर्ट के साथ 6-वे पावर्ड ड्राइवर सीट, पैनोरमिक रूफ, 360-डिग्री कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) जैसे फीचर्स भी दे सकती है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Read More
{}{}