trendingNow11368558
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Maruti, Tata, Honda और Hyundai ने कारों पर दिए धांसू ऑफर्स, शोरूम पर डीलर से इनके बारे में जरूर पूछें

Car Offers: इस सितंबर के महीने में मारुति सुजुकी अपने कई मॉडल्स पर ऑफर दे रही है. इसकी कारों पर 55,000 रुपये तक के छूट ऑफर्स हैं.

Maruti, Tata, Honda और Hyundai ने कारों पर दिए धांसू ऑफर्स, शोरूम पर डीलर से इनके बारे में जरूर पूछें
Stop
Updated: Sep 26, 2022, 03:21 PM IST

Cars Discount Offers: अगर आप इस महीने कोई गाड़ी खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपका गाड़ी खरीदने का फैसला काफी बेहतर साबित हो सकता है. क्योंकि, आप गाड़ी खरीदने पर बचत भी कर सकते हैं. दरअसल, मारुति, होंडा, टाटा और हुंडई अपनी कारों पर ऑफर्स दे रही हैं. इनकी कारों पर आपको 50 हजार रुपये से भी ज्यादा तक के ऑफर्स उपलब्ध हैं. ऐसे में अगर आप इन कंपनियों की कोई कार खरीदते हैं तो आपको काफी बेहतर ऑफर्स मिल सकते हैं, जिससे आप कार खरीदारी पर पैसों की भी बचत भी कर सकते हैं. हालांकि, ऑफर्स सिर्फ सितंबर महीने के लिए ही वैलिड हैं.

Maruti की कारों पर ऑफर्स

इस सितंबर के महीने में मारुति सुजुकी अपने कई मॉडल्स पर ऑफर दे रही है. इसकी कारों पर 55,000 रुपये तक के छूट ऑफर्स हैं. Alto 800, Alto K10 (हाल ही में लॉन्च हुई), S-Presso, Wagon R, Celerio और Swift जैसी कई कारों पर ऑफर्स हैं. हालांकि, मॉडल के हिसाब से छूट अलग-अलग हो सकती है.

Tata की कारों पर ऑफर्स

टाटा मोटर्स की ओर से सितंबर के महीने में टाटा हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर पर 40,000 रुपये तक की छूट ऑफर दी जा रही है. यह ऑफर कैश छूट और एक्सचेंज बोनस के रूप में मिल रहे हैं. हैरियर और सफारी पर सबसे ज्यादा 40,000 रुपये के ऑफर्स हैं.

Honda की कारों पर ऑफर्स

होंडा भी इस महीने ऑफर दे रही है. कंपनी ने अपने कुछ मॉडल्स पर 27,000 रुपये तक के ऑफर्स देने का ऐलान किया है, जो 30 सितंबर पर वैलिड हैं. होंडी सिटी (4th और 5th जनरेशन), WR-V, जैज और अमेज पर ऑफर्स हैं, जिसमें कैश डिस्काउंट भी शामिल है.

Hyundai की कारों पर ऑफर्स

इस फेस्टिव सीजन में (सिर्फ सितंबर के लिए) हुंडई अपनी कारों पर 50,000 रुपये तक के ऑफर्स दे रही है. इसकी Kona इलेक्ट्रिक पर अधिकतम 50,000 रुपये तक की छूट उपलब्ध है. वहीं, Grand i10 Nios पर 48,000 रुपये तक और हुंडई ऑरा पर 23,000 रुपये तक के ऑफर्स हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}