trendingNow11653125
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Maruti Swift को सस्ते में खरीद लीजिए, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, धनाधन हो रही बिक्री

Maruti Best Selling Car: मारुति सुजुकी स्विफ्ट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और 9 लाख रुपये तक जाती है. अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है. कंपनी ने अप्रैल महीने में इसे सस्ते में बेचने का फैसला किया है. 

Maruti Swift को सस्ते में खरीद लीजिए, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, धनाधन हो रही बिक्री
Stop
Vishal Kumar|Updated: Apr 15, 2023, 09:27 AM IST

Maruti Swift Offer: मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत की एक पॉपुलर हैचबैक कार है. मार्च महीने में मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. इसकी बीते महीने 17,559 यूनिट्स की बिक्री हुई है. यह पिछले साल मार्च में बेची गई 13,623 यूनिट्स के मुकाबले 29% की बढ़त है. मारुति सुजुकी स्विफ्ट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और 9 लाख रुपये तक जाती है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है. कंपनी ने अप्रैल महीने में इसे सस्ते में बेचने का फैसला किया है. 

जानकारी के मुताबिक, चुनिंदा मारुति सुजुकी डीलर इस साल अप्रैल में अपने सभी मॉडल रेंज पर छूट दे रहे हैं. ये डिस्काउंट नेक्सा और एरिना शोरूम पर दिया जाएगा. इस डिस्काउंट में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक, मारुति सुजुकी स्विफ्ट के LXI और AMT वर्जन पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, और 15 हजार रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है. जबकि सीएनजी वेरिएंट पर छूट 10,000 रुपये की नकद छूट तक सीमित है. मारुति स्विफ्ट के अन्य सभी वेरिएंट पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. 

Maruti Swift का इंजन और वेरिएंट
मारुति स्विफ्ट एक पेट्रोल इंजन और दो ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 9 वेरिएंट में आती है. स्विफ्ट K12 सीरीज डुअल जेट डुअल वीवीटी इंजन के साथ आती है. यह 89bhp और 113Nm का टार्क पैदा करता है और इसे फाइव-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल के साथ जोड़ा गया है. यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन में 23.20-kmpl और AMT गियरबॉक्स के साथ 23.76-kmpl का रिटर्न देगा.

इंटीरियर और फीचर्स
इसमें 4.2-इंच टीएफटी डिस्प्ले के साथ एक ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है. इसके अलावा स्विफ्ट में क्रूज़ कंट्रोल, आइडल स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन और ऑटो-फोल्डेबल ओआरवीएम हैं.  यह डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग कैमरा, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, और आईएसओफिक्स एंकरेज पॉइंट्स जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Read More
{}{}