trendingNow11325588
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

सड़क पर फिसलकर गड्ढे में जा गिरी Maruti Swift, अंदर बैठी सवारी का हुआ ऐसा हाल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक मारुति सुजुकी कार को सड़क पर फिसलने के बाद गड्ढे में गिरते देखा जा सकता है. घटना छिंदवाड़ा-नागपुर हाईवे की बताई जा रही है.  

सड़क पर फिसलकर गड्ढे में जा गिरी Maruti Swift, अंदर बैठी सवारी का हुआ ऐसा हाल, देखें वीडियो
Stop
Updated: Aug 29, 2022, 05:09 PM IST

Maruti Swift Crash Video: बारिश के मौसम में कार चलाना काफी मुश्किल काम है. वहीं, अगर आप ऐसे मौसम में तेज रफ्तार कार दौड़ाएंगे तो एक्सीडेंट का भी खतरा रहता है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक मारुति सुजुकी कार को सड़क पर फिसलने के बाद गड्ढे में गिरते देखा जा सकता है. घटना छिंदवाड़ा-नागपुर हाईवे की बताई जा रही है. हालांकि अच्छी बात यह रही कि गाड़ी में मौजूद लोग सुरक्षित ही रहे.

वीडियो में देखा गया है कि एक नीले रंग की Swift कार सड़क पर दौड़ी आ रही है. मौसम बारिश का है, जिस वजह से जगह-जगह पानी भी भरा हुआ है. कार जब भरे हुए पानी से गुजरती है तो अपना बैलेंस खो बैठती है. एक बार संभलने के बाद यह लेफ्ट में घूम जाती है. ड्राइवर का कार पर नियंत्रण खो जाता है और यह सड़क के बगल में मौजूद गहरे मैदान में जा गिरती है. 

मध्य प्रदेश के सांसद नकुल कमलनाथ ने ट्विटर पर एक्सीडेंट की क्लिप साझा किया है. नकुल कमलनाथ ने कहा कि उन्हें भारी बारिश के बाद छिंदवाड़ा-नागपुर राजमार्ग पर नियंत्रण खो देने वाली एक कार के बारे में जानकारी मिली. उन्होंने कहा कि वाहन में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं जो राहत की बात है. 

उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए कहा, "बारिश में वाहन धीरे चलाए एवं अत्याधिक बारिश होने पर वाहन सुरक्षित स्थान पर खड़ा कर बारिश थमने का इंतजार करें." आपको भी सलाह दी जाती है कि बारिश के समय ध्यान से वाहन चलाएं. अपनी कार की विंडस्क्रीन को लगातार वाइपर के जरिए साफ करते रहें. अगर विंडस्क्रीन पर फॉग जम रहा है, तो डीफॉगर चला लें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}