trendingNow11438806
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Maruti Grand Vitara पर तगड़ा डिस्काउंट, सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली SUV, चलती है 28KM तक

Maruti Suzuki Car Offers: कंपनी ने बताया कि अब मारुति ग्रैंड विटारा ने 75 हजार बुकिंग पार कर ली है. हालांकि कंपनी ग्राहकों को और ज्यादा आकर्षित करना चाहती है. यही वजह है कि कंपनी ने अपनी इस नई-नवेली एसयूवी पर डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है.   

Maruti Grand Vitara पर तगड़ा डिस्काउंट, सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली SUV, चलती है 28KM तक
Stop
Updated: Nov 13, 2022, 09:34 AM IST

Maruti Suzuki Grand Vitara Discount: मारुति सुजुकी ने कुछ महीने पहले ही अपनी पहली मिड-साइज एसयूवी ग्रैंड विटारा (Maruti Grand Vitara) लॉन्च की है. इस गाड़ी को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. लॉन्च के बाद इस कार को 55,000 से ज्यादा बुकिंग मिल गई थी और कंपनी ने बताया कि अब मारुति ग्रैंड विटारा ने 75 हजार बुकिंग पार कर ली है. हालांकि कंपनी ग्राहकों को और ज्यादा आकर्षित करना चाहती है. यही वजह है कि कंपनी ने अपनी इस नई-नवेली एसयूवी पर डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है. 

क्या है कंपनी का ऑफर
दरअसल, नवंबर महीने में मारुति सुजुकी अपनी गाड़ियों पर 50 हजार रुपये तक के ऑफर दे रही है. लिस्ट में कंपनी की नई Maruti Suzuki Grand Vitara भी शामिल है. आप इस कार को 39 हजार रुपये तक की छूट पर खरीद सकते हैं. छूट के तहत मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वेरिएंट पर 39,000 रुपये कीमत की एक्सेसरीज और पांच साल/1 लाख किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी मिल रही है.

क्या है कीमत 
नई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की शुरुआती कीमत 10.45 लाख रुपये है और यह 19.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, हाल ही में लॉन्च हुई Toyota Urban Cruiser Hyryder, MG Astor, VW Taigun और Skoda Kushaq से है.

इंजन और गियरबॉक्स
एसयूवी में दो पावरट्रेन ऑप्शन- 1.5 लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड और 1.5 लीटर पेट्रोल स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड मिलते हैं. स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी टोयोटा से सोर्स की गई है. इसमें सेल्फ-चार्जिंग टेक्नोलॉजी आती है. यह सिर्फ पेट्रोल, पेट्रोल और बैटरी (हाइब्रिड) तथा प्योर ईवी में चल सकती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}