trendingNow11438070
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Maruti Brezza के बेस वेरिएंट में मिलते हैं ये जबर्दस्त फीचर्स, कीमत 8 लाख से भी कम

Maruti Suzuki Brezza: नई मारुति सुजुकी ब्रेज़ा की कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 13.96 लाख रुपये तक जा रही है. कंपनी इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट में 360 डिग्री कैमरा से लेकर, सनरूफ जैसे फीचर्स दे रही है. हालांकि इसका बेस वेरिएंट भी कम फीचर लोडेड नहीं है.  

Maruti Brezza के बेस वेरिएंट में मिलते हैं ये जबर्दस्त फीचर्स, कीमत 8 लाख से भी कम
Stop
Updated: Nov 12, 2022, 05:28 PM IST

Maruti Brezza Base Variant Features: मारुति सुजुकी ने इस साल जून में अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा को नए अवतार में लॉन्च किया था. नए अवतार में आने के बाद से इस गाड़ी की बिक्री में उछाल देखने को मिला है. सितंबर महीने में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी भी रही है. वर्तमान में नई मारुति सुजुकी ब्रेज़ा की कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 13.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जा रही है. कंपनी इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट में 360 डिग्री कैमरा से लेकर, सनरूफ जैसे फीचर्स दे रही है. हालांकि इसका बेस वेरिएंट भी कम फीचर लोडेड नहीं है. आइए जानते हैं ब्रेजा का बेस मॉडल में क्या फीचर्स मिलते हैं. 

Brezza को चार ट्रिम्स LXi, VXi, ZXi और ZXi+ में बेचा जाता है. इस एसयूवी में मारुति नए 1.5-लीटर, K15C इंजन को ऑफर करती है. यह इंजन 103hp और 137Nm जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है. इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी है, जो बेस वेरिएंट में नहीं मिलता. इस गाड़ी का मुकाबला Kia Sonet, Renault Kiger, Mahindra XUV300, Nissan Magnite, Toyota Urban Cruiser, Tata Nexon और Hyundai Venue जैसी कारों के साथ रहता है. 

Maruti Suzuki Brezza LXI के फीचर्स
इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम 
हिल होल्ड असिस्ट
डुअल फ्रंट एयरबैग
रियर पार्किंग सेंसर
ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट
मैन्युअल रूप से एडजस्टेबल डे/नाइट मिरर
सेंट्रल लॉकिंग
इलेक्ट्रॉनिकली एडजस्टेबल ORVM 
ड्राइवर साइड ऑटो अप/डाउन विंडो
रियर एसी वेंट्स
कीलेस एंट्री
टिल्ट स्टीयरिंग
12वी पावर सॉकेट
स्टील रिम्स
हलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप
इंटीग्रेटेड रूफ माउंटेड स्पॉइलर
शार्क फिन एंटीना
ऑल-ब्लैक इंटीरियर्स

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}