trendingNow11519200
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Car Modification: सिर्फ 2 लाख में Brezza CNG, ताबड़तोड़ देगी माइलेज, लुक भी Range Rover वाला

Maruti Brezza modified: नए अवतार वाली ब्रेजा का एक्सटीरियर काफी हद तक रेंज रोवर की याद दिलाता है. ऐसे में कई ग्राहक तो ऐसे भी हैं जो इसे मॉडिफाई कराकर बिल्कुल रेंज रोवर (Range Rover) जैसा बना देते हैं.

Car Modification: सिर्फ 2 लाख में Brezza CNG, ताबड़तोड़ देगी माइलेज, लुक भी Range Rover वाला
Stop
Vishal Kumar|Updated: Jan 08, 2023, 11:57 AM IST

Maruti Brezza modified Range Rover: मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) देश के एसयूवी सेगमेंट की एक पॉपुलर गाड़ी है. कंपनी ने साल 2022 में ब्रेजा को अपडेटेड अवतार में लॉन्च किया था और उसके बाद से ही गाड़ी की बिक्री तेजी से बढ़ गई. नए अवतार वाली ब्रेजा का एक्सटीरियर काफी हद तक रेंज रोवर की याद दिलाता है. ऐसे में कई ग्राहक तो ऐसे भी हैं जो इसे मॉडिफाई कराकर बिल्कुल रेंज रोवर (Range Rover) जैसा बना देते हैं. एक ग्राहक ने तो अपनी ब्रेजा को रेंज रोवर में मोडिफाई कराके सीएनजी किट भी लगवा दी. 

इस गाड़ी की वीडियो को Modified Club चैनल ने शेयर किया है. यूज़र ने इस गाड़ी की फ्रंट ग्रिल को तो बदला ही है, साथ ही इसपर रेंज रोवर भी लिखवा दिया है. ग्रिल पर लोगो भी लैंडरोवर का लगवाया है. इसकी हेडलाइट और बाकी फ्रंट प्रोफाइल को पहले जैसा ही रखा गया है. गाड़ी में 18 इंच के अलॉय व्हील और फेक वेंट्स भी लगवाए गए हैं. 

कार की रूफ को पूरी तरह से ब्लैक किया गया है. गाड़ी में कोई भी मारुति सुजुकी का लोगो नहीं बचा है. पीछे की तरफ डुअल एग्जॉस्ट टिप और इवोक ब्रांडिंग के साथ Range Rover लोगो भी लगाया है. इसका एग्जॉस्ट साउंड भी काफी स्पोर्टी है. 

इंटीरियर मोडिफिकेशन
इसके मॉडिफिकेशन सिर्फ एक्सटीरियर तक ही सीमित नहीं हैं. अंदर की तरफ, रेंज रोवर्स की तरह बेज कलर में अपहोल्स्ट्री है. इसमें डैशबोर्ड टॉप, डोर पैनल, स्टीयरिंग व्हील और ए-पिलर प्लास्टिक ट्रिम भी ऑरेंज लेदर के साथ हैं. स्टीयरिंग पर भी रेंज रोवर की बैजिंग है. बूट स्पेस में आप सीएनजी किट को भी देख सकते हैं. कार मालिक का दावा है कि इस गाड़ी में पूरे मोडिफिकेशन में 2 लाख रुपये खर्च हुए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Read More
{}{}