trendingNow12374714
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

पहाड़ों पर चढ़ा दो या तालाब में उतार दो, नई Mahindra Thar Roxx का नहीं कोई तोड़, इस दिन होगी लॉन्च

Mahindra Thar Rox: महिंद्रा ने अपनी नई थार के एक और एडवांस वर्जन को पेश करने की तैयारी की है, जिसे Mahindra Thar Roxx नाम से जाना जाएगा. यह गाड़ी खासतौर पर ऑफ-रोडिंग के शौकीनों के लिए डिजाइन की गई है.

पहाड़ों पर चढ़ा दो या तालाब में उतार दो, नई Mahindra Thar Roxx का नहीं कोई तोड़, इस दिन होगी लॉन्च
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 08, 2024, 06:02 PM IST

Mahindra Thar Roxx: Mahindra Thar Roxx एक एडवांस और शक्तिशाली ऑफ-रोडिंग SUV है, जिसे महिंद्रा ने खासतौर पर कठिन इलाकों और एडवेंचर के शौकीनों के लिए डिज़ाइन किया है. इसकी कुछ प्रमुख विशेषताएँ और गुणधर्म इस प्रकार हैं. इसे 15 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है. Mahindra Thar Roxx को 5 डोर्स के साथ उतारा जा रहा है और अब इसमें जोरदार स्पेस मिलेगा. आज हम आपको इस धाकड़ एसयूवी की खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: BMW से लेकर AUDI जैसी कारें महज 4 से 5 लाख में मिल रही हैं यहां, दिल्ली की इन 5 मार्केट्स में लगती है खरीदारों की भीड़ 

डिजाइन और एक्सटीरियर:

5-डोर थार का डिजाइन काफी प्रभावशाली है, जिसमें बॉक्सी लुक, सीधा बोनट, और बड़े व्हील आर्च शामिल हैं. यह 18-इंच के बड़े पहियों के साथ आता है, जिससे गाड़ी का संतुलन और मजबूती बढ़ती है. इसके अलावा, नई ग्रिल और प्रोजेक्टर LED हेडलाइट्स के साथ, इसका लुक और भी आकर्षक बनता है.

इंटीरियर और स्पेस:

थार 5-डोर की लंबाई बढ़ी हुई है, जिससे इसमें अधिक स्पेस और आराम मिलेगा. कैबिन में उच्च गुणवत्ता की सीट अपहोल्स्ट्री और अन्य सामग्री का उपयोग किया गया है. इसमें 10.25-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और पिछली सीटों के लिए एसी वेंट जैसी सुविधाएं मिल सकती हैं.

इंजन और परफॉर्मेंस:

यह SUV 2.0-लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन विकल्पों के साथ आएगी. दोनों ही इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे. यह गाड़ी 4x4 और 4x2 ड्राइवट्रेन विकल्पों के साथ भी आ सकती है, जो इसे और अधिक उपयोगी बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: ट्यूबलेस या ट्यूब? जानें बाइक में कौन सा टायर लगाने से मिलेगा सबसे ज्यादा माइलेज

लॉन्च और उपलब्धता:

इस धांसू SUV के अगस्त 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है, विशेष रूप से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिंद्रा थार 5-डोर का यह नया अवतार निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक शानदार विकल्प है जो एक स्टाइलिश और शक्तिशाली SUV की तलाश में जिसमें धमाकेदार स्पेस भी मिलता हैं.

Read More
{}{}