trendingNow12384382
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

महज 12.99 लाख में Mahindra Thar Roxx हुई भारत में लॉन्च, सनरूफ वाला डिजाइन देख दीवाने हुए ग्राहक

Mahindra Thar Roxx Launch: भारत में महज 12.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में Mahindra Thar Roxx को लॉन्च कर दिया गया है जिसमें सनरूफ और 5 डोर्स मिलते हैं. 

महज 12.99 लाख में Mahindra Thar Roxx हुई भारत में लॉन्च, सनरूफ वाला डिजाइन देख दीवाने हुए ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 14, 2024, 11:12 PM IST

Mahindra Thar Roxx Launch: Mahindra ने आखिरकार Thar Roxx को आखिरकार भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. थार के 5-डोर वर्जन के बेस पेट्रोल MX1 ट्रिम की कीमत 12.99 लाख रुपये और बेस डीजल वेरिएंट की कीमत 13.99 लाख रुपये है.

थार रॉक्स में एक अलग डिज़ाइन है जो इसे 3-दरवाजे थार से अलग करने में मदद करता है. इसमें छह हॉरिजॉन्टल एलिमेंट्स के साथ एक जोरदार ग्रिल है जो वर्टिकल रूप से डिवाइड किया गया है, इसके अलावा इंटीग्रेटेड सी-आकार के एलईडी डीआरएल के साथ गोलाकार एलईडी हेडलैंप द्वारा घिरा हुआ है.

थार रॉक्स में एक मोटा फ्रंट बम्पर है जिसमें कॉर्नरिंग लाइट्स, फ्लेयर्ड व्हील आर्च, आयताकार एलईडी टेल लैंप क्लस्टर और पीछे की तरफ एक टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ एलईडी फॉग लैंप की एक जोड़ी है. एसयूवी 19 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील पर चलती है.

जबकि थार रॉक्स का इंटीरियर 3-डोर संस्करण के समान दिखता है, महिंद्रा ने डैशबोर्ड और डोर पैनल पर सॉफ्ट-टच सामग्री का उपयोग किया है. सेंटर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और उसी साइज का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है. उच्च वेरिएंट में हवादार फ्रंट सीटें, एक वायरलेस चार्जर, रियर एसी वेंट के साथ स्वचालित जलवायु नियंत्रण, पावर विंडो, एक स्लाइडिंग फ्रंट आर्मरेस्ट और परिवेश प्रकाश व्यवस्था जैसी सुविधाएं मिलने की उम्मीद है.

थार रॉक्स का बेस वैरिएंट 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है जो 160 बीएचपी और 330 एनएम उत्पन्न करता है और 2.0-लीटर डीजल जो 150 बीएचपी और 330 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. थार रॉक्स में वॉट लिंक के साथ पेंटा लिंक सस्पेंशन है और इसमें ब्रेक लॉकिंग डिफरेंशियल है. बेस वेरिएंट में 6 एयरबैग और ईएससी जैसे सुरक्षा फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं.

Read More
{}{}