trendingNow11407349
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Car Accident: नशे में चूर होकर चला रहा था Mahindra Thar, कई गाड़ियों को रौंदा, फिर मिला ऐसा सबक!

Thar Viral Video Patiala: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिंद्रा थार गाड़ी का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें थार एसयूवी से कई गाड़ियों को टक्कर मारते देखा गया है. इतना ही नहीं, कई लोग भी इस गाड़ी के नीचे आने से बाल-बाल बचे हैं. 

Car Accident: नशे में चूर होकर चला रहा था Mahindra Thar, कई गाड़ियों को रौंदा, फिर मिला ऐसा सबक!
Stop
Updated: Oct 26, 2022, 10:05 AM IST

Mahindra Thar Accident Viral Video: भारत में महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी की पॉपुलैरिटी एक अलग ही लेवल पर है. इस कार को एक रफ एंड टफ गाड़ी के रूप में देखा जाता है. इस गाड़ी के जरिए आप ऑफ रोडिंग भी कर सकते हैं. हालांकि इसका यह मतलब कतई नहीं है कि आप थार को किसी गाड़ी पर ही चढ़ा दें. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिंद्रा थार गाड़ी का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें थार एसयूवी से कई गाड़ियों को टक्कर मारते देखा गया है. इतना ही नहीं, कई लोग भी इस गाड़ी के नीचे आने से बाल-बाल बचे हैं. 

दरअसल, घटना पंजाब की बताई जा रही है. यहां पटियाला की सड़कों पर एक शख्स ने महिंद्रा थार (Mahindra Thar) गाड़ी का खूब बवाल काटा. थार चालक शराब के नशे में बताया जा रहा था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वीडियो वायरल हो गया. इसमें महिंद्रा थार के ड्राइवर को सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है. हालांकि इस व्यक्ति को भीड़ ने दबोच लिया और उसकी पिटाई भी की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

क्या है वीडियो में
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक काली महिंद्रा थार, जो चंडीगढ़ आरटीओ से रजिस्टर्ड है, वह सड़क पर अंधाधुंध दौड़ती दिख रही है. वीडियो में थार ड्राइवर गाड़ी को एक फ्लाईओवर के नीचे खड़ी मारुति सुजुकी स्विफ्ट में टक्कर मारते हुए दिखाया गया है. आसपास के लोग थार चालक पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं. जब लोगों ने थार का पीछा करना शुरू किया, तो उसने एसयूवी को विपरीत दिशा में दौड़ा दिया. इसके बाद कुछ और सड़क किनारे खड़े वाहनों को टक्कर मार दी. 

मिला ऐसा सबक
फिर लोगों ने थार को रोकने के लिए उस पर पथराव कर दिया. हालांकि इसके बावजूद महिंद्रा थार के ड्राइवर ने रुकने से इनकार कर दिया. उसने मौके से भागने की कोशिश भी की. लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ ही लिया और उसकी खूब धुनाई की. कहा जाता है कि ड्राइवर शराब के नशे में था. स्थानीय लोगों ने चालक और उसके दोस्तों को पटियाला पुलिस के हवाले कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}